एकता अस्पताल पर बड़ा एक्शन, कोरोना मरीजों का पंजीयन 10 दिनों के लिए निरस्त, 3 दिन के इलाज का 2 लाख 64 हजार थमाया था बिल | Big action on Ekta Hospital, registration of corona patients canceled for 10 days

एकता अस्पताल पर बड़ा एक्शन, कोरोना मरीजों का पंजीयन 10 दिनों के लिए निरस्त, 3 दिन के इलाज का 2 लाख 64 हजार थमाया था बिल

एकता अस्पताल पर बड़ा एक्शन, कोरोना मरीजों का पंजीयन 10 दिनों के लिए निरस्त, 3 दिन के इलाज का 2 लाख 64 हजार थमाया था बिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 1, 2021/12:27 pm IST

अंबिकापुर, छत्तीसगढ़। IBC24 की खबर का बड़ा असर हुआ है। मरीज से अधिक फीस लेने के मामले में एकता हॉस्पिटल पर कार्रवाई की गई है। मरीजों के पंजीयन की मान्यता 10 दिनों के लिए रद्द कर दी गई है। 3 दिनों के इलाज का 2 लाख 64 हजार का बिल थमाया गया था। 
सीएमएचओ ने अब कार्रवाई की है। 

पढ़ें- 7th Pay Commission: कोरोना से जान गंवाने वाले सरकारी कर्मचारियों के आश्रितों को जीवन भर का बकाया वेतन देगी ये सरकार

सरगुजा जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा आज जारी आदेष में कहा गया है कि स्वास्थ्य मंत्री से मरीज ने शिकायत की थी कि संबंधित संस्था के लिए शासन द्वारा निर्धारित दर से अधिक बिल लिया था।

पढ़ें- पूल में चिल कर रही सोन्या अयोध्या.. वीडियो भी किया …

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा इस संबंध में 3 दिवस के अंदर स्पष्टीकरण देने और संबंधित मरीज के इलाज संबंधी दस्तावेज की प्रमाणित छायाप्रति भी उपलब्ध कराने के निर्देष दिए थे।

पढ़ें- अगले 15 दिनों तक बंद रहेगी शराब की दुकानें, जिला प्…

लेकिन संस्था ने निर्धारित समय में कोई जवाब नही दिया । इसलिए  एकता अस्पताल का कोविड 19 मरीजों का पंजीयन 10 दिनों के लिए निरस्त किया गया है।

 

 
Flowers