बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे TV के ये 8 चेहरे, लीक हुई लिस्ट! | big boss 13 candidate final list online with images

बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे TV के ये 8 चेहरे, लीक हुई लिस्ट!

बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगे TV के ये 8 चेहरे, लीक हुई लिस्ट!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:44 am IST

बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है. शो के होस्ट सलमान खान भी नए सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो के कंटेस्टेंट्स पर कयास जारी हैं. बिग बॉस के इस सीजन में टीवी के जाने-माने चेहरे नजर आएंगे. बिग बॉस फैनक्लब पर 8 सेलेब्स के नामों को कंफर्म किया गया है. चलिए जानते हैं…

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला शो का हिस्सा होंगे. चैनल ने अभी हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया, इसमें सिद्धार्थ को मसल फ्लॉन्ट करते देखा गया. सिद्धार्थ ने टीवी सीरियल बालिका वधु में मुख्य रोल निभाया था.

साथ निभाना साथिया की देवोलीना भट्टाचार्जी भी बिग बॉस 13 में एंट्री कर रही हैं. देखना होगा बिग बॉस में गोपी बहू क्या कमाल करती हैं.

शो दिल से दिल तक की लीड एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी बिग बॉस 13 में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि बिग बॉस के घर में ही बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शादी करेंगी. इस शादी में घर के सभी सदस्य शामिल होंगे. हालांकि रश्मि ने बिग बॉस में आने की खबरों को गलत बताया है.

इस प्यार को क्या नाम दूं की दलजीत कौर ने बिग बॉस 13 के चलते गुड्डन तुमसे न हो पाएगा छोड़ा था. दलजीत कौर शालीन भनोट से तलाक के चलते सुर्खियों में रही हैं. वह अपने बेटे जेडन की सिंगल मदर के रूप में देखभाल कर रही हैं.

इस बार बिग बॉस 13 का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में ही बनाया गया है. हर बार शो लोनावाला में शूट होता रहा है. बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट की लिस्ट में शिविन नारंग का नाम भी जुड़ गया है. वह भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

पॉपुलर टीवी एक्टर विवियन डिसेना ने जबसे सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की छोड़ा है, फैंस काफी निराश हैं, लेकिन अब विवियन के फैंस के लिए एक गुडन्यूज है. खबर है कि डेली शोप छोड़ने के बाद फैंस विवियन को सलमान खान के शो बिग बॉस में देख सकते हैं.

परिचय और वारिस शो की आरती सिंह भी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट होंगी. शो को टीआरपी चार्ट में टॉप पर लाने के लिए मेकर्स ने नए प्लान बनाए हैं. रिपोर्ट के मुताब‍िक शो में इस बार सबसे मजेदार ट्व‍िस्ट देखने को मिलेंगे.

जी टीवी के अघोरी में नजर आए पारस छाबड़ा भी बिग बॉस 13 का हिस्सा होंगे. इस बार का बिग बॉस पिछले सीजन्स से ज्यादा ग्रैंड होने की उम्मीदें जताईं जा रही हैं, क्योंकि इस बार शो में कई सारे नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे.