पूर्व सीएम का बड़ा आरोप, क्राइम में नंबर 1 है राज्य, कहा- प्रदेश में हाथरस जैसी घटना हुई है.. CBI जांच की मांग की | Big charge of former CM State is number 1 in crime Said- an incident like Hathras has happened .. Demand for CBI inquiry

पूर्व सीएम का बड़ा आरोप, क्राइम में नंबर 1 है राज्य, कहा- प्रदेश में हाथरस जैसी घटना हुई है.. CBI जांच की मांग की

पूर्व सीएम का बड़ा आरोप, क्राइम में नंबर 1 है राज्य, कहा- प्रदेश में हाथरस जैसी घटना हुई है.. CBI जांच की मांग की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : January 23, 2021/6:47 am IST

भोपाल। प्यारे मियां यौन शोषण मामले में पीड़िता की मौत पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीबीआई जांच की मांग की है। मृतका के परिजन पीसीसी चीफ कमलनाथ से मिलने पहुंचे थे, इस दौरान कमलनाथ ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जताते हुए ढांढस बंधाया।
Read More News: साध्वी का शराब सत्याग्रह! क्या इस मुद्दे को उछाल कर लोगों के मन की बात जानने की कोशिश की जा रही है? 

इस मौके पर पूर्व CM कमलनाथ ने कहा कि प्यारे मियां यौन शोषण मामले में पीड़िता की मौत की  CBI जांच होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ क्राइम में शिवराज सरकार नंबर 1 है । जब से शिवराज सरकार आई है तब से अपराध बढ़े हैं। प्रदेश में हाथरस जैसी घटना हुई है, शिवराज के राज में बच्चियां असुरक्षित हैं।  ये खुद को मामा कहकर प्रचारित करते हैं।
Read More News: आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पद पर निकली भर्ती, 06 फरवरी तक कर सकेंगे आवेदन

प्रदेश में शराब की नई दुकानें खोलने पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि गांव-गांव राशन नहीं पहुंच रहा, शराब जरूर पहुंच रही है । पूर्व सीएम ने कहा कि उमा भारती और शिवराज शराबबंदी पर पहले खुद बैठकर चर्चा कर लें।

 
Flowers