Big disclosure about MS Dhoni's retirement Chennai Super Kings gave signals! | MS धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया संकेत !

MS धोनी के संन्यास को लेकर बड़ा खुलासा, चेन्नई सुपर किंग्स ने दिया संकेत !

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 14 Jul 2019 01:22 PM, Updated On 14 Jul 2019 01:22 PM

नई दिल्ली।  टीम इंडिया के पूर्व भारतीय कप्तान और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे है। विश्व कप सेमीफाइनल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद उनको लेकर एक धड़ा लगातार संन्यास की हवा बनाए हुए है। हालांकि एमएस धोनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। धोनी के प्रशंसक सोशल मीडिया के जरिए उनसे ऐसा कोई कदम नहीं उठाने की मांग कर रहे हैं। वहीं संन्यास की अटकलों के बीच उनके आईपीएल खेलने को लेकर भी अटकलों का बाजार गर्म है।

ये भी पढ़ें- उपजेल से कैदियों के भागने का मामला, एक कैदी की जेल में मौत

एमएस धोनी आईपीएल में चेन्‍न्‍ई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं। आईपीएल की फ्रेंचाइची टीम चेन्‍न्‍ई सुपर किंग्स की एक सूत्र के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि एमएस धोनी अगले साल आईपीएल में खेलेंगे। जानकारी के मुताबिक 38 वर्षीय धोनी वनडे क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं, लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2020 का आईपीएल खेलेंगे।

ये भी पढ़ें- पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, एक गिरफ्तार, दोनों पर था 5.5 लाख का

बता दें कि पिछले कुछ समय से अपनी धीमी बल्लेबाजी के चलते धोनी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। अफगानिस्तान के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी को लेकर उनके खिलाफ एक धड़ा सक्रिए हो गया था, क्रिकेट से जुड़े कई लोगों ने तो उन्हें संन्यास की सलाह दी है, हालांकि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में धोनी ने अपनी र्धेर्य से खेली गई पारी के जरिए भारत की जीत की उम्‍मीद जगाई थीं। हालांकि वो रनआउट हो गए थे, इसके बाद न्यूजीलैंड ने भारत को आसानी से हरा दिया था।

ये भी पढ़ें- प्रदीप जोशी पर हत्या का आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी

वहीं विश्वकप में धीमे बल्लेबाजी के आधार पर उनके क्रिकेट को अलविदा कहने की चर्चा गर्म हो गईं हैं। फैंस को समझ नहीं आ रहा था कि क्या वनडे क्रिकेट से संन्यास के बाद वह आईपीलए खेलेंगे या नहीं। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से मिल रही जानकारी के मुताबिक धोनी अगले साल दुनिया की सबसे बड़ी लीग में खेलते नजर आएंगे।

 

Web Title : Big disclosure about MS Dhoni's retirement Chennai Super Kings gave signals!

जरूर देखिये