हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, पूर्व सांसद से 2 करोड़ वसूल चुकी हैं युवतियां, पूर्व मंत्री से हर महीने जाती थी मोटी रकम | Big disclosure in Honey Trap, girls have recovered 2 crore from former MP, used to pay huge amount every month from former minister

हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, पूर्व सांसद से 2 करोड़ वसूल चुकी हैं युवतियां, पूर्व मंत्री से हर महीने जाती थी मोटी रकम

हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा, पूर्व सांसद से 2 करोड़ वसूल चुकी हैं युवतियां, पूर्व मंत्री से हर महीने जाती थी मोटी रकम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 20, 2019/6:38 am IST

भोपाल। हनी ट्रैप मामले में रोजाना बड़े खुलासे हो रहे हैं। गिरोह की सरगना के मोबाइल में कई हाई प्रोफाइल लोगों के नंबर मौजूद है। हनी ट्रैप में पकड़ी गई एक युवती के पास एक पूर्व मंत्री से हर महीने मोटी रकम जाती थी।

पढ़ें- हनी ट्रैप केस, हाई प्रोफाइल लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्…

मंत्री के पीएम के रातीबड़ स्थित फॉर्म हाउस पर अक्सर आरोपी महिला का आना जाना था। पुलिसिया पूछताछ में पता चला है एक पूर्व सांसद को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रूपए भी वसूल चूकी है महिला।

पढ़ें- हनी ट्रैप में चौकाने वाला खुलासा, आरोपी महिला को पूर्व सीएम ने दिलव…

पुलिस रिमांड पर आरोपी युवतियों से लगातार पूछताछ में बड़े खुलासे हो रहे हैं। निगम इंजीनिअर हरभजन को स्वेता जैन ने आरती दलाल से मिलवाया था। स्वेता जैन इंदौर में काफी लंबे वक्त तक रही थी। भाजपा के पूर्व विधायक के साथ भी थे संबंध। पूर्व विधायक के जरिये ही निगम इंजीनिअर से स्वेता जैन की मुलाकात हुई थी।

पढ़ें- VYAPAM की संविदा शिक्षक भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा करने वाले अभ्य…

हनी ट्रैप में बड़ा खुलासा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_mn1-fHh76k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>