मौत के वक्त दिशा सालियान के शरीर पर नहीं थे कपड़े! मुंबई पुलिस ने खबरों को बताया फेक न्यूज | Big disclosure in post mortem report, Disha Salian's body was not clothed at the time of death!

मौत के वक्त दिशा सालियान के शरीर पर नहीं थे कपड़े! मुंबई पुलिस ने खबरों को बताया फेक न्यूज

मौत के वक्त दिशा सालियान के शरीर पर नहीं थे कपड़े! मुंबई पुलिस ने खबरों को बताया फेक न्यूज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:53 am IST

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लीक होने का दावा करते हुए यह खबरें चल रही थी कि जिस वक्त दिशा की मौत हुई उस वक्त उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। यह बात अब तक मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक नहीं की है। वहीं शरीर पर कपड़े नहीं होने की बात का मुंबई पुलिस ने खंडन किया है।

ये भी पढ़ें: रैपर बादशाह से 10 घंटे तक चली पूछताछ, फेक फॉलोअर्स केस में बढ़ी परेशानी

मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा था ‘कि दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक होने के बाद मुंबई पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पटना पुलिस को शुरू से ही शक था कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि इस मामले में कोई और राज छिपा है। इसी पोस्टमार्टम रिपोर्ट को मांगने जब पटना पुलिस की एसआईटी मुंबई पुलिस के अफसरों के पास गई तो वे तिलमिला गए थे।’

ये भी पढ़ें: संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में तकलीफ होने की शि…

बता दें कि सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस छानबीन करने पहुंची। इस प्रकरण में चौंकाने वाली बात यह है कि दिशा के शव का पोस्टमार्टम 11 जून को कराया गया। सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्यों। ऐसा क्या था कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया, जबकि दिशा के शव का पोस्टमार्टम उसकी मौत के दो दिनों बाद किया गया।

ये भी पढ़ें: सड़क पर बैठकर योग करती नजर आई सारा अली खान, भाई इब्राहिम ने यूं किय…