कुशल पंजाबी की मौत पर पिता का बड़ा खुलासा, फ्रांस में अलग रहते हैं पत्नी और बेटा | Big disclosure of father on the death of Kushal Punjabi, wife and son live separately in France

कुशल पंजाबी की मौत पर पिता का बड़ा खुलासा, फ्रांस में अलग रहते हैं पत्नी और बेटा

कुशल पंजाबी की मौत पर पिता का बड़ा खुलासा, फ्रांस में अलग रहते हैं पत्नी और बेटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 3, 2020/6:38 am IST

नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी की मौत पर पिता ने बड़ा खुलासा किया है। कुशल ने 27 दिसंबर को फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली थी। कुशल की मौत के बाद उनसे जुड़ी कई बातें सामने आई हैं। माना जा रहा है कि वो अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर परेशान थे। वहीं हाल ही में उनके पिता ने बताया कि आत्महत्या से एक रात पहले क्या हुआ था।

पढ़ें- 45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करो…

कुशल के पिता ने बताया कि आत्महत्या से एक रात पहले वो बिल्कुल ठीक थे। उन्होंने कहा ‘उसने मेरे साथ डिनर और ड्रिंक भी किया था और वो बिल्कुल ठीक था, हमारे बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई, वैसी ही बात हुई जैसे एक बाप-बेटे की बीच होती है’। पिता ने कुशल की सीरियस इंजरी के बारे में भी बताया।

पढ़ें- हाइवे पर घने कोहरे के कारण एक के बाद भिड़ती रही गाड़ियां, चीखते-पुक…

कुशल की शादीशुदा जिंदगी में परेशानियां चल रही थीं। उनकी पत्नी बेटे को लेकर फ्रांस में अलग रहती थीं। कुशल अपने बेटे से बहुत प्यार करते थे. उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी के भी दो हिस्से किए हैं, जिसमें 50 परसेंट माता-पिता और 50 परसेंट बेटे को दिया है।

पढ़ें- अमेरिकी विमानों पर आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तानी एयरस्पेस इस्तेमा…

भिलाई स्टील प्लांट में हादसा