बड़ा खुलासा: प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, शादी से पहले मेकअप कराने गई दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में हुई थी हत्या | Big disclosure: the lover turned out to be the bride's killer

बड़ा खुलासा: प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, शादी से पहले मेकअप कराने गई दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में हुई थी हत्या

बड़ा खुलासा: प्रेमी ही निकला दुल्हन का हत्यारा, शादी से पहले मेकअप कराने गई दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में हुई थी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 5, 2020/3:19 pm IST

रतलाम। रतलाम के जावरा में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी । 33 वर्षीय दुल्हन ब्युटी पार्लर में मेकअप के लिए तैयार होने गई थी। उसी वक्त प्रेमी ने ब्यूटी पार्लर में घुस कर दुल्हन की गला रेतकर हत्त्या कर दी । दुल्हन सोनू यादव शाजापुर व दूल्हा गौरव नागदा का रहने वाला जिनकी शादी जावरा के कंचन रिसोर्ट में होनी थी, जहां आज मातम छा गया ।

ये भी पढ़ें: मेकअप करा रही दुल्हन की गला रेतकर हत्या, अज्ञात आरोपी ने दिया सनसनी…

दरअसल दुल्हन सोनू का यह दूसरा विवाह था घटना के बाद एस. पी. गौरव तिवारी सहित जावरा के सीएसपी पी.एस. राणावत सहित पुलिस मौके पर पहुंचे, उक्त घटना अनटिया चौराहा स्टेशन के पास की है । घटना के बाद पुलिस सी.सी फुटेज के माध्यम से आरोपी की तलाश में जुटी गई है। दुल्हन सोनू यादव शाजापुर के पूर्व Abvp नगर अध्यक्ष एवं GDC गर्ल्स कॉलेज का वर्तमान सांसद प्रतिनिधि अधीर यादव की बहन है। जिसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले बीजेपी का बड़ा दांव, 2400 करोड़ की योजना का ऐलान, 1…

दुल्हन सोनू यादव की पहली शादी उज्जैन में हुई थी पहली शादी 4-6 माह से ज्यादा समय तक चली नहीं, कुछ ही महीनों बाद दोनों का तलाक हो गया । दुल्हन का प्रेमी के साथ करीब 3 वर्षो से संबंध थे दुल्हन पार्लर में अपनी बहन के साथ आई थी आरोपी ने 4 मिनिट पार्लर में बैठने के बाद प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री ने साधा सीएम की रैली पर निशाना, कहां- वर्चुअल और एक्चु…

प्रेमी बाईक पर अपने दोस्त के साथ आया था, जिसने चाकू से गोद कर हत्या कर दी । दुल्हन का पागल प्रेमी रतलाम जाटों के वास का रहने वाला थ, उसने अपने एक साथी पवन पाँचाल के साथ मिलकर दुल्हन के हत्या की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने दुल्हन को एक दिन पहले ही फोन पर जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार गिराने वाले कैबिनेट मंत्री बोले- बीजेपी में अब दो टा…