भिलाई के फैक्ट्री में भीषण आग, स्कॉर्पियो, ट्रक और लाखों का सामान जलकर खाक.. देखिए | Big losses in a factory fire in Bhilai

भिलाई के फैक्ट्री में भीषण आग, स्कॉर्पियो, ट्रक और लाखों का सामान जलकर खाक.. देखिए

भिलाई के फैक्ट्री में भीषण आग, स्कॉर्पियो, ट्रक और लाखों का सामान जलकर खाक.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 26, 2019/11:07 am IST

दुर्ग। भिलाई के इंडस्ट्रियल एरिया छावनी में रविवार दोपहर भयंकर आग से अफरा तरफी मच गई। छावनी रहवासी क्षेत्र से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित निरोज इंड्रस्टीज में लगी आग की चपेट में आकर एक स्कॉर्पियो, ट्रक और लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/C7tbG97ckNM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें-क्या कवर्धा से कूच कर रहे नक्सली, अमरकंटक बन रहा नया ठिकाना.. देखिए ये रिपोर्ट

भिलाई के निरोज कम्पनी को साल 2017 में बंद कर दिया गया था लेकिन बन्द कम्पनी की दीवारों से उठती आग की लपटों को देखकर लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी, लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाल लिया। पुलिस के मुताबिक निरोज इंड्रस्ट्रीज में पहले सूखी झाड़ियों में आग लगी।

पढ़ें- रायपुरा के डेयरी में 100 से ज्यादा उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, मजदू..

देखते ही देखते आग पूरे प्लांट के अंदर फैल गई, जिसके बाद धुएं से लोगों का दम घुटना शुरू हो गया। दमकल की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। फिलहाल जामुल थाना पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

 

 

 
Flowers