शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, एक ही बीईओ का दो जगह किया तबादला, देखिए लिस्ट | Big negligence of education department, same BEO transferred two places, see list

शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, एक ही बीईओ का दो जगह किया तबादला, देखिए लिस्ट

शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, एक ही बीईओ का दो जगह किया तबादला, देखिए लिस्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : August 24, 2019/7:56 am IST

रायपुर। हड़बड़ी और गड़बड़ी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले शिक्षा विभाग के अफसरों ने शिक्षकों की तबादला सूची में गड़बड़ी करने के बाद अब बीईओ के तबादला सूची जारी करने में भी भारी गड़बड़ी कर दी है।

ये भी पढ़ें: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का निधन, दिल्ली के AIIMS अस्पताल में ली अंतिम सांस

जशपुर जिले के दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केपी पटेल का प्रशासनिक तबादला दो जगहों पर कर दिया गया है। सूची में नम्बर 39 में दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केपी पटेल को जशपुर जिले के कस्तुरा में शासकीय में तबादला किया गया है।

ये भी पढ़ें: सीएम को पूर्व सीएम की चेतावनी, कहा ‘आपकी कुचलने वाली मानसिकता को 

वहीं सूची में दुलदुला विकासखंड में पदस्थ बीईओ केशव प्रसाद पटेल को बीईओ घरघोड़ा के पद पर तबादला किया गया है। इसी तरह अफसरों ने एक ही बीईओ केपी पटेल का दो जगहों पर तबादला कर दिया है। सूची देखने से पता चला है कि अफसरों ने हड़बड़ी की है। यानि मैदानी स्तर पर यह पड़ताल तक नहीं की गई है, कि आखिर किस बीईओ को कहा भेजा गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/fgwMd5TjwrI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers