CAA के विरोध में हजारों की संख्या में सड़क पर उतरी म​हिलाएं, हाथ में तिरंगा लेकर गाया राष्ट्रगान, कर रहे नारेबाजी | Big rally in Chennai against citizenship law, protest outside secretariat

CAA के विरोध में हजारों की संख्या में सड़क पर उतरी म​हिलाएं, हाथ में तिरंगा लेकर गाया राष्ट्रगान, कर रहे नारेबाजी

CAA के विरोध में हजारों की संख्या में सड़क पर उतरी म​हिलाएं, हाथ में तिरंगा लेकर गाया राष्ट्रगान, कर रहे नारेबाजी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : February 19, 2020/10:18 am IST

चेन्नई। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में चेन्नई में आज फिर से प्रदर्शन किया जा रहा है। हजारों की संख्या में सड़क पर उतरी महिलाएं और युवा प्रदर्शनकारियों ने कानून को वापस लेने की मांग की।

Read More News: सैकड़ों साल बाद महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ योग, इन ग्रहों के दोषों से मिल …

इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने 14 फरवरी को चेन्नई के वाशरमेनपेट में विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई लाठीचार्ज का भी विरोध जताया। प्रदर्शनकारियों ने लाठीचार्ज में शामिल अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इधर आज हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

Read More News: बारदाना की कमी के खिलाफ किसानों का धरना, कलेक्ट्रेट में सैकड़ों किस…

बता दें कि इस समय विधानसभा का बजट सत्र जारी है। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि तमिलनाडु विधानसभा भी सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पारित करे। वहीं आज कर हो रहे प्रदर्शन में हाथों में तख्तियां और तिरंगा झंडा लेकर राष्ट्रगान करते हुए कानून का विरोध जता रहे हैं।

Read More News: एयरफोर्स वन से भारत आएंगे ट्रंप, जानिए दुनिया के सबसे ताकतवर इंसान …

हालांकि अभी तक पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है। प्रदर्शनकारी मार्च करते हुए वलाजाह रोड से राज्य सचिवालय की ओर बढ़ रहे हैं। भारी पुलिस बल मौके पर तैनात है।

Read More News: खदान में भर भराकर गिरा मिट्टी का टीला, दबकर आधा दर्जन महिलाएं घायल,…