बड़ी राहत: 44 कोरोना मरीजों ने जीती जंग, नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी | Big relief: 44 Corona patients win battle, discharged from hospital after negative report

बड़ी राहत: 44 कोरोना मरीजों ने जीती जंग, नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

बड़ी राहत: 44 कोरोना मरीजों ने जीती जंग, नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 22, 2020/1:45 pm IST

भोपाल। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच राजधानी से राहत की बड़ी खबर आई है। भोपाल में एक साथ 44 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद आज ​अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। सभी कोरोना मरीजों का उपचार चिरायु अस्पताल में उपचार चल रहा था।

Read More News: नहीं थम रहा हमला, इंदौर से लौटे युवक की जांच करने पहुंची पुलिस और ड…

उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को संबोधित करते हुए सभी कोरोना मरीजों के जल्द ठीक होने की बात कही थी। वहीं आज एक साथ 44 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली है।

Read More News: स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के खिलाफ मोदी सरकार का कड़ा कानून, 7 साल …

बता दें कि मध्यप्रदेश में कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 1500 के पार पहुंच गया है। हालां​कि अच्छी खबर यह है कि ठीक होने का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है।

Read More News:  जबलपुर में कोरोना कंटेन्मेंट इलाकों में मिले 1300 संदिग्ध, सभी को क…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना से जंग जीतकर आज हमारे योद्धा वापस घर पहुंच रहे। प्रदेश के लिए आज खुशी का दिन है। हम सब को जीतना है। इस दौरान कोरोना योद्धाओं का पुलिस बैंड ने धुन बजाकर स्वागत किया। राष्ट्रगान और हम होंगे कामयाब की धुन बजाई गई।

 
Flowers