स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द करने के मामले में कमलनाथ को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब | Big relief from SC to Kamal Nath in case of cancellation of Star promotional status

स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द करने के मामले में कमलनाथ को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब

स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द करने के मामले में कमलनाथ को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से मांगा जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 2, 2020/8:13 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। स्टार प्रचारक का दर्जा छीनने के मामले में कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया था, इस मामले में आज सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इलेक्शन कमीशन के फैसले पर रोक लगा दी।

Read More News: मध्यप्रदेश की 28 और छत्तीसगढ़ की मरवाही सीट पर कल डाले जाएंगे वोट, डोर-टू-डोर प्रचार में जुटी पार्टियां, चुनाव आयोग ने भी पूरी की तैयारी

सुप्रीम कोर्ट ने मामले में चुनाव आयोग से जवाब मांगा है। बता दें कि चुनाव आयोग ने कमलनाथ पर बार-बार आदर्श आचार संहिता के उल्लंधन के मामले पर कार्रवाई करते हुए स्टार प्रचारक का दर्जा रद्द कर दिया था।

Read More News: BJP प्रत्याशी पर शराब बांटने का आरोप, वीडियो बना रहे ग्रामीण की समर्थकों ने की पिटाई

इसके बाद भी कमलनाथ ने चुनावी सभाएं की। इस मामले में कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कांग्रेस ने चुनाव आयोग के फैसले पर सवाल खड़े करते हुए ये दावा किया कि चुनाव आयोग दुर्भावनापूर्ण तरीके से काम कर रहा है।

Read More News: चुनावी उम्मीदवार बांट रहे थे अवैध रूप से शराब, वीडियो बना रहे ग्रामीण को प्रत्याशी के बेटे ने बेरहमी से पीटा

फिलहाल आज मामले में सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कमलनाथ को बड़ी राहत दी है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Read More News:  कांग्रेस के ट्वीट पर CM शिवराज ने दिया जवाब, कहा- हमें प्रदेश की सेवा करने की ललक में नींद नहीं आती और कांग्रेस की कभी जाती नहीं..