चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका! IPL 2020 में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, UAE से वापस लौटे भारत, जानिए वजह | Big shock to Chennai Superkings! Suresh Raina will not play in IPL 2020, India returns from UAE, know the reason

चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका! IPL 2020 में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, UAE से वापस लौटे भारत, जानिए वजह

चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका! IPL 2020 में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना, UAE से वापस लौटे भारत, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 29, 2020/8:01 am IST

नईदिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल 2020 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं। सीएसके ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है। सीएसके के ट्विट पर से ट्वीट किया या है जिसमें लिखा गया है कि रैना निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं रहेंगे। सीएसके की पूरी टीम इस मुश्किल समय में उनके और उनके परिवार के साथ है। सोशल मीडिया पर जैसे ही रैना के बारे में ये खबर आई है फैन्स हैरान और चकित हैं। हालांकि अभी रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज ने कहा निजी स्कूलों की मनमानी नहीं चलेगी, संकटकाल में अभिभावकों से नहीं वसूलने दी जाएगी अनाप-शनाप फीस

बता दें कि रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैंं। गौरतलब है कि इस बार आईपीएल यूएई में खेला जाना है। अभी हालांकि रैना के तरफ से इस बार में कोई ट्वीट नहीं आया है। रैना के फैन्स उनकी तरफ से ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं। अब जब रैना आईपीएल से बाहर हो गए हैं तो यकीनन फैन्स के लिए यह निराशा भरी खबर है।

ये भी पढ़ें: नए विधानसभा भवन का भूमिपूजन, CM भूपेश बघेल और विधान…

गौरतलब है कि सीएसके टीम के 12 सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है। सीएसके टीम का क्वारंटीन अब 1 सितंबर तक बढ़ गया है। आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है, टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। अभी 15 अगस्त को ही रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश से टापू में तब्दील हुए कई गांव, मुख्यालय…