कोतवाली थाने से 300 मीटर दूर हुई बड़ी चोरी, 400 नए मोबाइल सहित दुकान का सामान भी ले उड़े चोर | Big theft of 300 meters away from Kotwali police station

कोतवाली थाने से 300 मीटर दूर हुई बड़ी चोरी, 400 नए मोबाइल सहित दुकान का सामान भी ले उड़े चोर

कोतवाली थाने से 300 मीटर दूर हुई बड़ी चोरी, 400 नए मोबाइल सहित दुकान का सामान भी ले उड़े चोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 7, 2019/7:02 am IST

राजनांदगांव। शहर के जीई रोड से लगे गुड़ाखू लाईन स्थित पिंटू मोबाइल में देर रात चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपए के मोबाइल फोन की चोरी कर ली। शहर के मुख्य बाजार में हुई चोरी की घटना से अन्य दुकानों की सुरक्षा पर भी सवाल उठ रहे हैं।

राजनांदगांव शहर के हृदय स्थल स्थित गुड़ाखू लाइन में जीई रोड की ओर लगे पिंटू मोबाइल दुकान में अज्ञात चोरों के द्वारा देर रात धावा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। चोरों ने आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरा को घुमा दिया और दुकान का शटर तोड़कर दुकान के भीतर दाखिल हो गए, इसके बाद उन्होंने दुकान में रखे लगभग 400 नए मोबाइल फोन की चोरी कर ली, वहीं अन्य सामान भी चोरों के द्वारा ले जाया गया है।

ये भी पढ़ें – डीजीपी ने लड़कियों के लिए कह दी ये बड़ी बात…सोशल मीडिया में हो रही जमकर आलोचना

इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को मिलने पर सीएसपी सहित कोतवाली थाने की टीम मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों की तलाश में सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। यहां नेशनल हाईवे होने की वजह से रात भर वाहनों की आवाजाही भी होती रहती है इसके बावजूद चोरों ने उक्त घटना को अंजाम दिया। वहीं पूरा मामला कोतवाली थाने से लगभग 300 मीटर की दूरी पर हुआ।

ये भी पढ़ें –रायगढ़ की बेटी ने यूरोप की सबसे ऊंची चोटी में लहराया तिरंगा, सीएम बघेल ने ट्वीट कर दी बधाई

बेखौफ चोरों ने यहां इत्मीनान से पूरे दुकान पर ही हाथ साफ कर दिया। दुकान के पूरे सामान को ले जाने चोरों के द्वारा किसी बड़े वाहन के इस्तेमाल करने की आशंका भी जताई जा रही है। इस पूरी चोरी की घटना में लगभग 50 लाख से अधिक के मोबाइल फोन और अन्य सामानों की चोरी होना बताया जा रहा है। पुलिस फिलहाल अन्य जगहों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश में जुट गई है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/DjGT8JmDPLs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>