दुर्ग में सीएम बघेल का भव्य स्वागत, वोरा परिवार से मुलाकात कर देर रात तक मंदिरों में की पूजा-अर्चना | Big welcome of CM Bijel in Durg

दुर्ग में सीएम बघेल का भव्य स्वागत, वोरा परिवार से मुलाकात कर देर रात तक मंदिरों में की पूजा-अर्चना

दुर्ग में सीएम बघेल का भव्य स्वागत, वोरा परिवार से मुलाकात कर देर रात तक मंदिरों में की पूजा-अर्चना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : January 4, 2019/4:24 am IST

दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार को एक दिवसीय दुर्ग दौरे पर थे। यहां उन्होंने अविभाजित दुर्ग जिले के कांग्रेस के नव निर्वाचित विधायकों के सम्मान समारोह में शिरकत की। पंडित रविशंकर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम के बाद सीएम सबसे पहले विधायक अरुण वोरा के निवास पहुंचे और वोरा परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

पढ़ें- जल्द बनाई जाएगी छत्तीसगढ़ की नई औद्योगिक नीति, खेती से जुड़े उद्योगों…

इसके बाद तय कार्यक्रम के अनुसार देर रात तक शहर में भ्रमण भी किया। सीएम बघेल ने ग्राम कोल्हियापुरी स्थित पूर्व सांसद स्वर्गीय चंदूलाल चंद्राकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके अलावा दुर्ग शहर स्थित सत्ती चौरा दुर्गा मंदिर, चंडी मंदिर, किल्ला मंदिर, गणेश मंदिर में भी पूजा अर्चना की औऱ प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की। तमेरपारा में सीएम बघेल को लड्डुओं से तौला गया।

पढ़ें- चरणदास महंत ने दाखिल किया नामांकन, रमन सिंह बने प्रस्तावक, निर्विरो…

इसके बाद सीएम इंदिरा मार्किट स्थित इंदिरा गांधी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। शहर भ्रमण के अंतिम दौर में मुख्यमंत्री पुराना बस स्टैंड स्थित बाबा काबुली शाह के मजार पर पहुंचकर चादर भी चढ़ाई। इस दौरान उनके साथ केबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू, विधायक अरुण वोरा, देवेन्द्र यादव भी उपस्थित रहे।