भारती को पति से मिलेगी दोगुनी फीस, रियलिटी शो में आएंगे नजर | Bigg Boss 12 :

भारती को पति से मिलेगी दोगुनी फीस, रियलिटी शो में आएंगे नजर

भारती को पति से मिलेगी दोगुनी फीस, रियलिटी शो में आएंगे नजर

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:08 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:08 pm IST

मुंबई। इस बार बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू होगा, मंगलवार को गोवा में बिग बॉस की लॉन्चिंग के दौरान सलमान खान भी वहां मौजूद रहे, यहां लॉन्चिंग के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रखी गई थी, इवेंट में भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ पहुंची, ये पहली जोड़ी है जो घर के अंदर जाएगी ।

ये पहला मौका नहीं है जब हर्ष और भारती रियलिटी शो में हिस्सा ले रहे हैं, इससे पहले ‘नच बलिए 8’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं । अब ये जोड़ी बिग बॉस के घर में दिखाई देगी । भारती का कहना है कि वो घर के अंदर टैंट्रम क्वीन बनकर नहीं रहेंगी।

भारती के अनुसार हर्ष लिंबाचिया के पास बहुत काम है अगर हर्ष बाहर हो जाते हैं तो ऐसी परिस्थिति मैं बिग बॉस शो को वो जीतना चाहेंगी। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की जोड़ी रियलिटी शो की पहली पसंद रहती है । चैनल्स इस जोड़ी को अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए मोटी रकम ऑफर करते हैं । 

इससे पहले इस जोड़ी ने ‘नच बलिए’ में एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपए चार्ज किए थे, भारती की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है, दर्शक उन्हें टीवी पर कॉमेडी करते देखना चाहते हैं, इसलिए उन्हें उनके मुताबिक फीस दी जाती है । बिग बॉस के लिए भारती और हर्ष ने मोटी रकम मांगी है, भारती को एक हफ्ते के लिए 30 लाख रुपए फीस दी जाएगी, वहीं उनके पति हर्ष ने 15 लाख रुपए चार्ज किए हैं । इसका मतलब दोनों एक हफ्ते में अपने घर आधा करोड़ रुपए ले जाएंगे।

 

वेब डेस्क IBC24