अनूप जलोटा और श्रीसंत की हुई घर वापसी, जोड़ियों में मची खलबली | Bigg Boss 12:

अनूप जलोटा और श्रीसंत की हुई घर वापसी, जोड़ियों में मची खलबली

अनूप जलोटा और श्रीसंत की हुई घर वापसी, जोड़ियों में मची खलबली

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:30 am IST

मुंबई।लोकप्रिय  बिग बॉस का 12वां सीजन जैसी जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे इसमें ट्विस्ट देखा जा रहा है। अब इसमें नया मोड़ आया है जिसके तहत  अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी हो गई है। इसका मतलब ये है कि वे एक बार फिर घर वापसी कर लिए हैं । 

ये भी पढ़ें –नमस्ते इंग्लैंड के नए गीत तू मेरी मैं तेरा में छलका दिल टूटने का दर्द

इनके आने से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ लोग उनके आने से थोड़े इनसिक्योर भी हो गए हैं। इससे कुछ कंटेस्टेंट्स तो खुश हैं लेकिन कुछ को शॉक लगा है क्योंकि यह बात किसी को नहीं बताई गई थी इन दोनों को सीक्रेट रूम में भेजा गया है और अब उनकी वापसी होनी है । 

ये भी पढ़ें –नाना,साजिद,अलोक नाथ के बाद अब सुभाष घई पर भी मी टू का साया

सबसे खास बात यह है कि इस पुरे गेम में बहुत सी जोड़िया अलग हो गई है कुछ जोड़ियों का ब्रेकअप भी घर के अंदर ही हो गया है तो कुछ नए रिश्ते भी बन गए हैं।बिग बॉस में सोमवार को नया ट्विस्ट देखने को मिला। लगातार चलाए जा रहे प्रोमो में यह बात तो साफ हो गई थी कि जोड़ियों के ब्रेकअप होने के साथ-साथ अनूप जलोटा और श्रीसंत की एक बार फिर एंट्री होगी। 

 

और जैसे ही अनूप जलोटा घर के अंदर गए  उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू काफी खुश नजर आईं। इसके साथ बिग बॉस ने इस मौके पर इस बात का भी एेलान कर दिया है अब से सबको अकेले ही गेम में आगे बढ़ना होगा। कोई किसी का जोड़ीदार नहीं होगा। 

 

 

अब जोड़ियों को सिंगल्स में बांट दिया गया है जिसके बाद कहा गया कि हर किसी को अपने जोड़ीदार को एक सही कारण बता कर नॉमिनेट करना होगा। एेसे में घर का माहौल बदलने लगा है।अब जो साथ आये थे जितने वो ही अपनों को ही काटने में उतारू हो गए हैं। आपको बता दें कि, बिग बॉस के घर से नेहा पेंडसे बाहर हो चुकी हैं। इससे पहले वाले एपिसोड में देखा गया था कि काजोल की घर में एंट्री हुई थी। 

वेब डेस्क IBC24