बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है कारण | Bigg Boss 13 : Bigg Boss sent Siddharth Shukla out of the house due to medical attention Reason

बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है कारण

बिग ब़ॉस-13 की बड़ी खबर, घर से बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला! ये है कारण

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:17 pm IST

मुंबई | बिग बॉस का सीजन 13 ब्लॉकबस्टर साबित हो रहा है, घऱ के अंदर सभी सदस्य दर्शकों को जोरदार कंटेंट दे रहे हैं, जिसके कार दर्शकों की रुचि शो को लेकर लगातार बनी हुई है। कहा जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 13 अभी तक के सभी सीजन में सबसे ज्यादा हिट साबित हुआ है। 

पढ़ें- शिवसेना को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका, 400 शिवसैनिक पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल

बिग बॉस के घर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, बिग बॉस के खबरी पेज के मुताबिक घर के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर भेजा गया है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस हाउस में अपने एग्रेसिव नैचर के कारण जाने जाते हैं,  घर में उनकी किसी ना किसी से तू-तू मैं मैं तो हो ही जाती है। लेकिन अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ शुक्ला घर से बेघर होने वाले हैं, बिग बॉस के फेन पेज से मिली जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला को शो से जल्द घर भेजा जा सकता है।  

पढ़ें- कर्नाटक उप चुनाव: 17 में से 15 सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू, व…

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत कुछ ठीक नहीं चल रही है। उन्हें टाइफाइड की शिकायत बताई जा रही है। इसी को देखते हुए सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज के लिए घर से बाहर जाना पड़ सकता है। आपको जानकारी हो कि पिछले हफ्ते घर की एक और सदस्य देवोलिना भट्टाचार्जी को भी चोट लगने के कारण घर से बाहर आना पड़ा था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cMFjVViXf1Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 

 
Flowers