बिग बॉस 13: देवोलीना ने रश्मि को दी अरहान खान से ब्रेकअप की सलाह, कहा 'पछताने से अच्छा अभी इसे खत्म कर दो' | Bigg Boss 13: Devolina advises Rashmi to breakup with Arhan Khan, says 'Better finish it now than regret it'

बिग बॉस 13: देवोलीना ने रश्मि को दी अरहान खान से ब्रेकअप की सलाह, कहा ‘पछताने से अच्छा अभी इसे खत्म कर दो’

बिग बॉस 13: देवोलीना ने रश्मि को दी अरहान खान से ब्रेकअप की सलाह, कहा 'पछताने से अच्छा अभी इसे खत्म कर दो'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:03 am IST

मुंबई। बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते खूब चर्चा में हैं, यहां अरहान की निजी जिंदगी के कई राज बेपर्दा हुए, अरहान की सच्चाई सामने आने के बाद से रश्मि देसाई की खास दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी का मानना है कि अरहान रश्मि के लिए सही चॉइस नहीं हैं।देवोलीना ने कहा कि रश्मि को अरहान से ब्रेकअप कर लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें:  फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए एक्टर शाहिद कपूर, चेहरे पर डॉक्टरों…

देवोलीना ने कहा मुझे नहीं लगता रश्मि को अरहान और अपने रिश्ते को समय देने की जरूरत है, रश्मि को ये रिश्ता खत्म कर देना चाहिए। ”अरहान खान संग रिश्ता रश्मि देसाई के लिए भविष्य में इमोशनली टफ रहेगा, मुझे पता है जब आप रिलेशन में होते हैं, किसी के करीब होते हैं तो ऐसा करना मुश्किल होता है, लेकिन आगे जाकर पछताने से अच्छा अभी इसे खत्म कर दो।”

ये भी पढ़ें: 32 साल के युवक का दावा, कहा- 15 साल की उम्र में ऐश्वर्या राय बच्चन …

उन्होने कहा कि ”जब रिलेशनशिप में कोई आपसे झूठ बोलता है और आप उसे माफ कर देते हैं तो वो रिश्ते को ग्रांटेड लेने लगता है, अरहान ने अपना बड़ा सीक्रेट काफी समय तक छुपाकर रखा, इसलिए उसे दूसरा मौका देने का कोई चांस नहीं बनता” दूसरा चांस देने से आप उस रिश्ते में फंस जाते हो, फिर इससे बाहर निकलने का रास्ता मिलना मुश्किल हो जाता है, इसके बारे में रश्मि को 1 % भी नहीं सोचना चाहिए।

ये भी पढ़ें: आदित्य-नेहा कक्कड़ की रिश्ते को पिता उदित नारायण की मिली मंजूरी, वे…

देवोलीना का ये भी मानना है कि अरहान की वजह से रश्मि का गेम खराब हो गया था, उनके मुताबिक, जबसे अरहान बाहर निकले हैं रश्मि अच्छा गेम खेल रही हैं, रश्मि अपने फैसले खुद ले रही हैं।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर पूर्व पति का रिएक्शन, …

बता दें, बिग बॉस में अरहान खान की शादी और एक बच्चे का खुलासा हुआ था, इसके अलावा शेफाली बग्गा से बातचीत में अरहान ने रश्मि देसाई के लिए कहा था कि वो सड़क पर थीं, आज वे जिस मुकाम पर पहुंचीं हैं उसकी वजह सिर्फ वे हैं। बात करें देवोलीना भट्टाचार्जी की तो उन्हें बैक इंजरी की वजह से शो छोड़ना पड़ा था।