बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार करेंगे शादी, शो खत्म होने का है इंतजार | Bigg Boss 14 contestant Rahul Vaidya and Disha Parmar to marry, wait for the show to end

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार करेंगे शादी, शो खत्म होने का है इंतजार

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और दिशा परमार करेंगे शादी, शो खत्म होने का है इंतजार

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:59 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:59 pm IST

नईदिल्ली। बिग बॉस 14 के शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट राहुल वैद्य को अपनी मां गीता वैद्य से मुलाकात करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हो गए। शो में राहुल की मां ने उनसे गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ शादी करने को लेकर बात की। राहुल मां से पूछते हैं कि मैं शादी कब करूं तो वह कहती हैं हमने तो तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके बाद वह कहती हैं मैं तुमको बहुत मिस करती हूं।

ये भी पढ़ेंःफिल्म की शूटिंग के लिए राजधानी पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत, राजा भोज एयरपोर्ट…

राहुल की मां गीता वैद्य ने राहुल की शादी की तैयारियां शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब राहुल शो के बीच में घर आ गया था तो दिशा हमसे मिलने के लिए आई थीं। मैंने दिशा की मां से बात भी की है और हमने सबकुछ फाइनल कर लिया है। हम राहुल के शो से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं। जब वह बाहर आएगा तब हम डेट फाइनल करेंगे। हम तभी डेट, लोकेशन और बाकी चीजें कन्फर्म करेंगे। लेकिन बेसिक अरेंजमेंट हमने कर ली है। दोनों के परिवार मिल चुके हैं और शादी के लिए हामी भर दी है।

ये भी पढ़ेंः देशद्रोह केस, कंगना रनौत ने पुलिस को दर्ज कराया बयान, वीडियो जारी क…

उन्होंने आगे बताया कि दिशा समर सीजन में शादी नहीं करना चाहती हैं तो हम जून में उनकी शादी करेंगे। यह सीजन वैसे भी खत्म होने वाला है। हम दिसंबर तक इंतजार नहीं करेंगे। इतना लंबा नहीं खिचेंगा। मैं बहुत खुश हूं कि बिग बॉस की वजह से हमें बहू मिल रही है। बिग बॉस में जाने के बाद राहुल ने दिशा के लिए अपनी फीलिंग्स को अहसास किया और मुझे यकीन है कि दिशा भी उसे पसंद करती हैं।