बिहार विधानसभा चुनाव: ओवैसी बोले- AIMIM के साथ गठबंधन तय, RJD को हो सकता है नुकसान | Bihar assembly elections: Owaisi said - alliance with AIMIM fixed, RJD may suffer

बिहार विधानसभा चुनाव: ओवैसी बोले- AIMIM के साथ गठबंधन तय, RJD को हो सकता है नुकसान

बिहार विधानसभा चुनाव: ओवैसी बोले- AIMIM के साथ गठबंधन तय, RJD को हो सकता है नुकसान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 19, 2020/1:05 pm IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी एंट्री ली है। एआईएमआईएम का समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय हो गया है।

Read More News: दूध डेरी की आड़ में गोकशी का मामला, आठ पुलिसकर्मी लाइन हाजिर 

दोनों पार्टियों के एक होने से बिहार विधानसभा चुनाव में विरोधी दलों को टक्कर देने में मजबूत दिख रहे हैं। दूसरी ओर इस गठबंधन से राष्ट्रीय जनता दल के वोटों को अपनी ओर कर पूर दमखम दिखा रहे हैं।

Read More News: देश के इन राज्यों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

ओवैसी ने कहा कि बिहार चुनाव के लिए एआईएमआईएम और समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक के बीच गठबंधन तय हुआ है। यूडीएसए गठबंधन देवेंद्र प्रसाद यादव के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगा। ऐसी पार्टियां, जो साम्प्रदायिकता के खिलाफ लड़ना चाहते हैं उनका स्वागत है। वहीं बिहार में यादव और मुस्लिम आरजेडी का वोट बैंक माना जाता है, ऐसे में एआईएमआईएम और एसजेडीडी के साथ आने से आरजेडी के वोट बैंक में सेंधमारी हो सकती है।

Read More News:  किसान बिल को लेकर प्रियंका गांधी ने कहा- सरकार अपने अमीर खरबपति दोस्तों को कृषि क्षेत्र में घुसाने के लिए आतुर..

 
Flowers