सुशांत केस में बिहार डीजीपी का बड़ा सवाल, '50 करोड़ अकाउंट से कहां गए मुंबई पुलिस जांच कर बताएं.. | Bihar DGP's big question in Sushant case, 'Where did Mumbai police go from 50 crore account and tell

सुशांत केस में बिहार डीजीपी का बड़ा सवाल, ’50 करोड़ अकाउंट से कहां गए मुंबई पुलिस जांच कर बताएं..

सुशांत केस में बिहार डीजीपी का बड़ा सवाल, '50 करोड़ अकाउंट से कहां गए मुंबई पुलिस जांच कर बताएं..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:14 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:14 am IST

पटना। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बिहार और मुंबई पुलिस में वार-पटलवार चल रहा हैं। इसी क्रम में अब बिहार डीजीपी ने मुंबई पुलिस के सामने बड़ा सवाल खड़ा किया है। दरअसल बिहार पुलिस ने कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 50 करोड़ रुपए गायब हुआ है। मुंबई पुलिस जल्द ही इसकी जांच कर रुपयों का पता लगाए।

Read More News: सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू, जिम- योग संस्थान खोलने पर आज होगा फैसला

बताते चले कि केस को लेकर दोनों प्रदेशों की पुलिस आपस में ही तकरार करती नजर आ रही है। डीजीपी ने कहा है कि पुलिस को सुशांत के इस एंगल से जांच करनी चाहिए, क्या ये एक गंभीर और काफी अहम एंगल नहीं हैं? इसकी जांच तो होनी ही चाहिए।

Read More News: प्रदेश में भारी वित्तीय संकट, वेतन- पेंशन दिए जाने के पड़े लाले ! लॉकडाउन ने बढ़ाई मुसीबत

कहा कि बीते सोमवार ही मुंबई पुलिस से पूछा था कि करीब 50 करोड़ रुपए सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से निकाले गए थे। मुंबई पुलिस ने इस एंगल से जांच क्यों नहीं की? गौरतलब है कि सुशांत के अकाउंट में करीब 50 करोड़ जमा किए गए थे और सारे पैसे निकाल लिए गए थे। इसके बाद 17 करोड़ जमा किए गए और 15 करोड़ निकाल लिए गए।

Read More News: भारत में ट्रायल होगी ऑक्सफोर्ड की कोरोना वैक्सीन, दी गई मंजूरी

हाल ही में बिहार से मुंबई पहुंचे पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को 2 जुलाई 11 बजे क्वारंटीन कर दिया गया था और रात 11 बजे हाथ पर स्टैंप लगाया गया था। इसे लेकर भी दोनों प्रदेशों की पुलिस में बहस चल रही है।

Read More News: लद्दाख में भारत ने तैनात किए हैवी टैंक, सेना पीछे करने भारत ने दी चीन को चेतावनी

 
Flowers