पुलिस अधिकारी नहीं पहचान पाया स्वास्थ्य मंत्री को, अंदर जाने से रोका तो कहा- पागल है क्या, इसे सस्पेंड करो.. | Bihar Health Minister Mangal Pandey agitated when police officer stopped going inside

पुलिस अधिकारी नहीं पहचान पाया स्वास्थ्य मंत्री को, अंदर जाने से रोका तो कहा- पागल है क्या, इसे सस्पेंड करो..

पुलिस अधिकारी नहीं पहचान पाया स्वास्थ्य मंत्री को, अंदर जाने से रोका तो कहा- पागल है क्या, इसे सस्पेंड करो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 15, 2020/10:32 am IST

सीवान। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मंत्री एक पुलिस अधिकारी को ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पागल है क्या, इसे सस्पेंड करो। इस वीडियो को न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है।

Read More News: सीएम कमलनाथ ने मध्यप्रदेश बीजेपी के नए अध्यक्ष को दी बधाई, सकारात्म..

दरअसल शुक्रवार को सीवान में एक अस्पताल का शिलान्यास करने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पहुंचे हुए थे। इस दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया जब सुरक्षा में तैनात पुलिस अधिकारी ने स्वास्थ्य मंत्री को पहचान नहीं पाया।

Read More News: डकैती के पांचों आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार, चलती ट्रेन में पुलिस ने ध…

उसने मंत्री को अंदर जाने से रोक दिया। इस बीच पुलिस के इस रवैये से मंत्री नाराज हो गए। इस दौरान पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की बात कहते हुए मंगल पांडेय ने कहा कि ‘पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।’ वहीं अब मंत्री का भड़कने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

Read More News: भारत की तुर्की को दो टूक, जम्मू कश्मीर पर न करें बात तो दोनों देशों…