नीतीश कुमार के सीएम बनते ही इस शख्स ने काट दी अपने हाथ की उंगली, अब तक काट चुके हैं चार, जानिए पूरा मामला | bihar jehanabad cm nitish kumar victory election 2020 supporter cut finger anil sharma

नीतीश कुमार के सीएम बनते ही इस शख्स ने काट दी अपने हाथ की उंगली, अब तक काट चुके हैं चार, जानिए पूरा मामला

नीतीश कुमार के सीएम बनते ही इस शख्स ने काट दी अपने हाथ की उंगली, अब तक काट चुके हैं चार, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 24, 2020/10:35 am IST

जहानाबाद: किसी भी राजनीतिक नेता का फैन फॉलोइंग होता है। नेता के फैन्स ऐसे होते हैं, जो उनके लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, जहां एक शख्स नीतीश कुमर के मुख्यमंत्री बनते ही अपनी उंगली काटकर भगवान को चढ़ा देता है। आप और हैरान तब हो जाएंगे, जब ये जानेंगे कि उस शख्स ने ऐसा चौथी बार किया है। यानि अब तक उसने नीतीश कुमार के नाम अपनी 4 उंगली कर दिया है।

Read More: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बनी शॉर्ट फ़िल्म की रिलीज़ को HC में चुनौती, फ़िल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग

​दरअसल ऐसा करने वाला शख्स बिहार के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव निवासी अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा हैं। बताया जाता है कि अनिल कुमार तीन बार अपने हाथ की उंगली काटकर डाक बाबा को चढ़ा चुके हैं और इस बार भी नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेते ही उन्होंने अपनी चौथी उंगली काटकर डाक बाबा को चढ़ा दी। 16 नवंबर को नीतीश कुमार के शपथ लेने के बाद उन्होंने एक बार फिर अपनी अंगुली काट ली।

Read More: फिल्मी स्टाइल में कार को ओवरटेक कर युवती को मारी गोली, फिर खुद के सीने पर चला दी गोली, दोनों की हालत गंभीर

अनिल कुमार ने बताया कि नीतीश कुमार को एकबार फिर से मुख्यमंत्री बनने के बाद मैंने अपने हाथ की अंगुली काटी है। गांव में भगवान को चढ़ाने के बाद मैं वह अंगुली गंगा में विसर्जित कर दूंगा। उन्होंने ने आगे बताया कि 2005, 2010 और 2015 में भी नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के बाद वे अपनी अंगुलियां काट चुके हैं। आगे वह अपने गांव वालों के लिए भोज का आयोजन करना चाहते हैं।

Read More; जलती फसल को देख किसान रो-रोकर बेहाल, पराली की आग से बगल वाली खेत में रखा धान जलकर खाक