ये क्या बोल गए विधायक महोदय, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत सिंह, अगर राजपूत होते तो... | Bihar RJD MLA Arun Yadav says He was not a Rajput, as descendant of Maharana Pratap cannot die by suicide

ये क्या बोल गए विधायक महोदय, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत सिंह, अगर राजपूत होते तो…

ये क्या बोल गए विधायक महोदय, कहा- राजपूत नहीं थे सुशांत सिंह, अगर राजपूत होते तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 17, 2020/11:04 am IST

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एक ओर जहां सीबीआई लगातार जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर इस मामले में सियासत चरम पर है, मामले को लेकर कई नेताओं का अलग-अलग बयान सामने आ रहा है। इसी कड़ी में आरजेडी विधायक अरुण यादव ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दिवंगत अभिनेता का सुशांत सिंह, राजपूत था ही नहीं।

Read More: पीएम मोदी के जन्मदिन पर पोषण महोत्सव का आयोजन, सीएम ने अपने हाथों से पिलाया बच्चों का दूध

मीडिया से बात करते हुए विधायक अरुण यादव ने कहा है कि वह राजपूत नहीं थे, क्योंकि महाराणा प्रताप के वंशज आत्महत्या नहीं कर सकते … हम दुखी हैं, उन्हें आत्महत्या नहीं करनी चाहिए थी। अगर वे राजपूत थे तो उन्हें लड़ना चाहिए था। हालांकि, इस दौरान विधायक ने इस घटना पर दुख भी जताया और कहा कि इस घटना की सीबीआई जांच भी हो रही है।

Read More: ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद हाईकोर्ट पहुंची रकुलप्रीत, खबरों पर रोक लगाने की मांग.. कोर्ट ने दिए ये निर्देश

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच चल रही है। इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी मामले की जांच कर रही है। वहीं, एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुछ और भी लोगों को जेल भेज चुकी है।

Read More: सांसद संजय राउत ने सदन में पूछा- क्या भाभीजी का पापड़ खाकर ठीक हुए कोरोना मरीज?