अरबपति निकला आबकारी अफसर, 110 एकड़ जमीन, करीब 1 करोड़ का सोना, 6 लाख की चांदी के साथ 300 एकड़ की संपत्ति, जांच जारी | Billionaire turned out to be excise officer, 110 acres of land, about 1 crore gold, 300 acres of property with 6 lakh silver, investigation continues

अरबपति निकला आबकारी अफसर, 110 एकड़ जमीन, करीब 1 करोड़ का सोना, 6 लाख की चांदी के साथ 300 एकड़ की संपत्ति, जांच जारी

अरबपति निकला आबकारी अफसर, 110 एकड़ जमीन, करीब 1 करोड़ का सोना, 6 लाख की चांदी के साथ 300 एकड़ की संपत्ति, जांच जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : October 16, 2019/2:50 am IST

भोपाल। आबकारी विभाग का सहायक आयुक्त आलोक खरे अरबपति निकला। लोकायुक्त की कार्रवाई में आलोक के पास रायसेन में 110 एकड़ की जमीन, 79 लाख का सोना, 6 लाख की चांदी और 15 लाख कैश के साथ कई करोड़ रूपए की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। छतरपुर के पॉश कॉलोनी सीनिट्स में आलीशान बंगला मिला है। बंगले की कीमत करीब 25 से 30 करोड़ रूपए हैं।

पढ़ें- महिला कांग्रेस की जिला महामंत्री ने शहर अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप,…

वहीं रायसेन में दो फॉर्म हाउस के साथ एक बंगला भी मिला है। दोनों घरों से लग्जरी कारें जब्त की गई हैं। बंगलों के दस्तावेज आलोक की पत्नी मीनाक्षी खरे के नाम पर है। आलोक के 16 और पत्नी मीनाक्षी के 22 बैंक अकाउंट मिले हैं।

पढ़ें- दो IAS अधिकारियों का तबादला, जानिए किसे कहां मिला नया पदभार

बता दें लोकायुक्त ने मंगलवार को इंदौर में सहायक आबकारी आयुक्त आलोक कुमार खरे के 7 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद इंदौर, छतरपुर, भोपाल और रायसेन स्थित खरे के ठिकानों पर लोकायुक्त ने दबिश दी। इंदौर में उनके ग्रेंड एक्सओटिका स्थित घर पर ताला मिलने के कारण लोकायुक्त ने घर सील कर दिया।

पढ़ें- रीवा प्रिंसेस की शाही शादी संपन्न, इन टीवी सीरियलों में कर चुकी हैं अभिनय

आलोक खरे यहां किराए से रहते है और 3 दिन से यहां नहीं आए इसके बाद लोकायुक्त की टीम ने कलेक्ट्रेट में खरे के आबकारी विभाग के दफ्तर में दबिश दी। इंदौर में आलोक खरे के एक क़ीमती प्लॉट और बैंक अकाउंट्स की जानकारी भी मिली है। फिलहाल लोकायुक्त की टीम की जांच जारी है।

 अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर्स और नर्स

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_tIxLrLyvIM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 

 
Flowers