सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का कल होगा अंतिम संस्कार, भिलाई- 3 स्थित निज निवास से निकलेगी अंतिम यात्रा | Bindeshwari devi Mother of CM Bhupesh Baghel passed away Will be funeral tomorrow

सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का कल होगा अंतिम संस्कार, भिलाई- 3 स्थित निज निवास से निकलेगी अंतिम यात्रा

सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का कल होगा अंतिम संस्कार, भिलाई- 3 स्थित निज निवास से निकलेगी अंतिम यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : July 7, 2019/12:04 pm IST

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का रविवार शाम रायपुर के निजी अस्पताल में निधन हो गया। बता दें कि बिंदेश्वरी बघेल लंबे समय से बीमार चल रहीं थी, जिसके बाद उन्हें राजधानी के रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती कराया गया था । बताया जा रहा है कि सीएम भूपेश बघेल को डॉक्टरों ने पहले ही बता दिया था कि अब आपकी माता जी के पास कुछ ही समय बचा हुआ है। इसके बाद से सीएम भूपेश बघेल अस्पताल में मैजूद थे। इस घटना को लेकर पूरे प्रदेश में शोक की लहर दौड़ गई है।

ये भी पढ़ें- बीज कंपनी के कर्मचारियों से 17 लाख की लूट, स्कॉर्पियो सवार ने पिस्ट…

सीएम की माता के निधन की खबर सुनकर मंत्री कवासी लखमा, आईजी आनंद छाबड़ा, सीएम के सचिव गौरव द्विवेदी, ADG संजय पिल्ले अस्पताल पहुंचे और शोक संतृप्त भूपेश बघेल को सांत्वना दी ।

ये भी पढ़ें- हाथियों को रोकने मधुमक्खी पालन, केन्या की ये पद्धति अपनाएगा वन विभा…

भिलाई- 3 में कल 11 बजे बिंदेश्वरी बघेल की पवित्र देह का अंतिम संस्कार किया जाएगा । कल सोमवार को भिलाई- 3 स्थित सीएम भूपेश बघेल के निजी निवास से श्मशान घाट के लिए अंतिम यात्रा निकलेगी। मुख्यमंत्री की माता बिंदेश्वरी देवी का अंतिम संस्कार गृहग्राम ग्राम कुरुडीह में किया जाएगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माता बिंदेश्वरी बघेल जी की पार्थिव देह को अभी रामकृष्ण अस्पताल से भिलाई 3 निवास ले जाया जाएगा। शाम 7 बजे से भिलाई 3 स्थित निज निवास में पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। अंतिम यात्रा 8 अगस्त को सुबह 11 बजे निज निवास भिलाई 3 से भिलाई 3 मुक्तिधाम जाएगी।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में सक्रिय हैं मानसून के दो सिस्टम, राजधानी में हल्की बार…

गौरतलब है कि समय-समय पर अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर उनके स्वास्थ्य का हाल बता रही थी। बीते दिनों जारी बुलेटिन में कहा गया था कि उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है, लेकिन हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। बिंदेश्वरी देवी के उपचार के लिए दिल्ली से डॉक्टरों की टीम भी बुलाई गई थी, जिसके बाद उनका ब्लड सैंपल दिल्ली भेजा गया था। जांच के बाद कोई बड़ा निष्कर्ष निकलकर सामने नहीं आया था।