अजीबोगरीब: चार हाथ, चार पैर और दो लिंग वाले बच्चे का जन्म, देखने पहुंचे लोगों ने शुरू कर दी पूजा | Birth of a child with four arms, four legs and two sexes

अजीबोगरीब: चार हाथ, चार पैर और दो लिंग वाले बच्चे का जन्म, देखने पहुंचे लोगों ने शुरू कर दी पूजा

अजीबोगरीब: चार हाथ, चार पैर और दो लिंग वाले बच्चे का जन्म, देखने पहुंचे लोगों ने शुरू कर दी पूजा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : January 20, 2020/12:32 pm IST

नई दिल्ली। अस्पताल में उस वक्त डॉक्टर भी घबरा गई जब एक महिला ने चार पैर, चार हाथ और दो लिंग वाले विचित्र बच्चे को जन्म दिया। इसकी खबर मिलने ही बच्चे को देखने लोगों का तांता लग गया।

Read More News: इस शहर में पत्नी DCP तो पति है ADCP, दोनों की ये कहानी सुनकर आप भी कहेंगे क्य…

अस्पताल में भी बच्चे को भगवान का रूप मानकर पूजा करना शुरू कर दिया। वहीं, दस मिनट के बाद उसकी मौत हो गई। वहीं मृत बालक को लेकर गांव पहुंचे तो अंधविश्वास के चलते यहां भी पूजा करना शुरू कर दिया।

Read More News: बड़ी संख्या में IAS अधिकारियों के विभागों में फेरबदल, CM के प्रमुख .

बता दें कि यह मामला औरैया का है। फफूंद थाना क्षेत्र के ग्राम फूटाताल में अलका नाम की महिला ने इस बच्चे को जन्म दिया है। पेट में असहनीय दर्द होने के चलते उसे गांव के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां देर रात उसे चार पैर, चार हाथ और दो लिंग वाले बच्चे को जन्म दिया।

Read More News: हिंदु राष्ट्र की तरफ बढ़ रहा देश, सैफ अली खान ने ‘तानाजी’ पर इतिहास…

इधर दौरान डॉक्टर सहित नर्स विचित्र बालक को देख कर डर गए। हालांकि बच्चा ज्यादा देर तक जीवित नहीं रहा। वहीं डॉक्टर भी यह नहीं बता पा रहे हैं कि यह सब कैसे हुआ। फिलहाल मृत बच्चे का परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।

Read More News: बजट छपाई के पहले वित्त मंत्रालय में हलवा सेरेमनी, 10 दिनों तक ऐसी र…