मायावती और डिम्पल यादव का जन्मदिन, 63 किलो का केक काटेंगी बहनजी,अखिलेश ने दी शुभकामनाएं | Birthday greetings in mayavati

मायावती और डिम्पल यादव का जन्मदिन, 63 किलो का केक काटेंगी बहनजी,अखिलेश ने दी शुभकामनाएं

मायावती और डिम्पल यादव का जन्मदिन, 63 किलो का केक काटेंगी बहनजी,अखिलेश ने दी शुभकामनाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 15, 2019/6:28 am IST

लखनऊ। बसपा अध्यक्ष मायावती आज 63 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के अवसर पर लखनऊ पार्टी कार्यालय में जोर शोर से तैयारी की जा रही है। जिसके तहत एक कार्यक्रम के दौरान मायावती पहले ब्लू बुक का विमोचन करेंगी और उसके बाद 63 किलो का केक काटेंगी।

बताया जा रहा है कि 2019 में लोकसभा चुनाव को ध्यान रख कर मायावती के जन्मदिन को भव्य मनाया जा रहा है। इसके साथ ही 23 साल बाद शुरू हुई सपा -बसपा की दोस्ती भी देखने मिलेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज अपनी पत्नी डिम्पल यादव के साथ मायावती को बधाई देने पहुंचेंगे।

मायावती के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए लखनऊ में बसपा कार्यालय के बाहर बैनर और पोस्टर लगाए गए हैं. दिलचस्प बात ये है कि बसपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सपा कार्यकर्ताओं ने भी मायावती के जन्मदिन पर बधाई के पोस्टर लगाए हैं। साथ ही उनके जन्मदिन में सभी जिलों में बसपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी गरीबों को कपड़े, भोजन और अन्य जरूरी सामान बांटकर सुप्रीमो का जन्मदिन मना रहे हैं।

ज्ञात हो कि आज अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिम्पल यादव का भी जन्मदिन है। इस अवसर में दोनों पार्टी मिलकर केक कटवाने और सेलिब्रेट करने की तैयारी में है।