मप्र में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर बीजेपी का प्रदर्शन, शिवराज ने कहा- भाजपा करेगी प्रचंड विरोध | BJP agitation on law and order deteriorating in MP Shivraj said BJP will do huge protest

मप्र में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर बीजेपी का प्रदर्शन, शिवराज ने कहा- भाजपा करेगी प्रचंड विरोध

मप्र में बिगड़ती कानून-व्यवस्था पर बीजेपी का प्रदर्शन, शिवराज ने कहा- भाजपा करेगी प्रचंड विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : January 21, 2019/9:49 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सोमवार को बीजेपी ने विरोध-प्रदर्शन किया। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह की अगुआई में राज्य की कांग्रेस सरकार के पुतले फूंके गए। इस दौरान कहीं-कहीं पर कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प भी हुई।

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कांग्रेस सरकार वेंटिलेटर पर चल रही है, जिस दिन चाहें गिरा देंगे सरकार, बीजेपी के सदस्य हत्यारे नहीं है। उन्होंने घटनाओं को बीजेपी की अंतर्कलह का नतीजा बताए जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। सिंह ने जबलपुर एसपी अमित सिंह को एसी दफ्तर से बाहर निकलने की नसीहत दी।

यह भी पढ़ें : अब न्यूजीलैंड में धोनी तोड़ सकते हैं तेंडुलकर का रिकॉर्ड, जानिए कैसे 

वहीं पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि आज का विरोध प्रतीकात्मक है। स्थिति नहीं सुधरी तो बीजेपी प्रचंड विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि यथा मंत्री-तथा प्रशासन की स्थिति है। उन्होंने कहा कि मंत्री ऐसे बयान देंगे तो अधिकारी मामलों को गंभीरता से नहीं लेंगे। ऐसे में स्थिति और भी विस्फोटक हो जाएगी।

 
Flowers