बीजेपी ने लगाया आरोप, चुनाव के लिए फंड जुटाने ज्यादा कीमत पर बेची जा रही शराब | BJP allegation on congress govt raising funds for elections liquor being sold at a higher price

बीजेपी ने लगाया आरोप, चुनाव के लिए फंड जुटाने ज्यादा कीमत पर बेची जा रही शराब

बीजेपी ने लगाया आरोप, चुनाव के लिए फंड जुटाने ज्यादा कीमत पर बेची जा रही शराब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 15, 2019/1:36 pm IST

रायपुर। भाजपा ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता शिवरतन शर्मा ने कहा है कि प्रदेश के साढ़े 6 सौ शराब दुकानों में वसूली की जा रही है। उन्होंने कहा है कि शराब दुकानों में एमआरपी से 20 रुपए तक ज्यादा वसूला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस तरह प्रतिदिन साढ़े 6 करोड़ का अवैध कलेक्शन किया जा रहा है। शिवरतन ने आरोप लगाया कि मूल्य वृद्धि से जो कमाई हो रही है वह कांग्रेस पार्टी के फंड के लिए हो रही है। चुनाव तक 200 करोड़ रुपए महीने के हिसाब से कांग्रेस कार्यालय में जा रहा। उन्होंने यह भी कहा कि आप कहें तो मैं वीडियो क्लिप दिखा देता हूं।

यह भी पढ़ें : उमा की माया को सलाह, कहा- सपा के लोग उन पर हमला जरूर करेंगे, मेरा मोबाइल नंबर रख लें अपने पास 

शर्मा ने कहा कि 70 रुपए में मिलने वाला गोवा क्वार्टर इन दिनों 80 रुपए में मिल रहा है। वहीं 80 रुपए की प्लेन शराब 200 रुपए में बेची जा रही है। उन्होंने कहा कि महंगी शराब ब्लैक में बेची जा रही है। विधायक ने कहा कि सरकार ने नियम बनाया है कि एक व्यक्ति को 4 से ज्यादा बॉटल नहीं दी जाएगी, लेकिन कोचियों को पेटी दी जा रही है।