मेयर बनने का सपना देख रहे भाजपा और कांग्रेस नेताओं को झटका | BJP and Congress leaders dreaming of becoming mayor are shocked

मेयर बनने का सपना देख रहे भाजपा और कांग्रेस नेताओं को झटका

मेयर बनने का सपना देख रहे भाजपा और कांग्रेस नेताओं को झटका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 20, 2019/10:48 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। नगरीय निकाय चुनाव के नए एक्ट से भाजपा और कांग्रेस में महापौर बनने का सपना संजोए आधा दर्जन दावेदारों को झटका लगा है । सरकार के अप्रत्यक्ष प्रणाली से महापौर का चुनाव के कराने और पार्षदों के बीच से महापौर बनाए जाने के निर्णय के बाद भाजपा से संजय श्रीवास्तव, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, सुभाष तिवारी, रमेश ठाकुर, सूर्यकांत राठौर, मिनल चौबे की दावेदारी मजबूत हो गई है।

पढ़ें- रेलवे में 10वीं पास के लिए निकली बंपर वैकेंसी, 20 हजार से ज्यादा हो…

भाजपा के पूर्व विधायक श्रीचन्द सुंदरानी और प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने अपनी दावेदारी वापस ले ली है। कांग्रेस में वरिष्ठ पार्षद अनवर ,एजाज ढेबर और अजित कुकरेजा की उम्मीदें बढ़ गई है। वहीं वर्तमान महापौर प्रमोद दुबे ने अपना दावा छोड़ दिया है।

पढ़ें- फायर ऑपरेटर के 706 पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

कांग्रेस विधायक कुलदीप जुनेजा अपनी पत्नी के लिए और भाजपा के शहर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल व छगन मूंदड़ा अपने लिए सुरक्षित वार्ड तलाश रहे है। अब देखना ये होगा कि दोनों पार्टियां वरिष्ठ पार्षदों में से किसी को महापौर बनाते हैं या फिर किसी को पार्षद चुनाव लड़कर महापौर बनाते है।

पढ़ें- खुशखबरी, लोक सेवा आयोग भर्ती परीक्षा की प्रक्रिया में इंटरव्यू को किया खत्म, …

चौथी बार डिलीवरी कराने पहुंची महिला को डॉक्टर ने जड़ा तमाचा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wY3HK0woPtg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>