दंतेवाड़ा उपचुनाव में चला इमोशनल कार्ड, भाजपा और कांग्रेस ने इमोशनल वीडियो बनाकर किया वायरल | BJP and Congress went viral by making emotional video in Dantewada by-election

दंतेवाड़ा उपचुनाव में चला इमोशनल कार्ड, भाजपा और कांग्रेस ने इमोशनल वीडियो बनाकर किया वायरल

दंतेवाड़ा उपचुनाव में चला इमोशनल कार्ड, भाजपा और कांग्रेस ने इमोशनल वीडियो बनाकर किया वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 19, 2019/12:53 pm IST

दंतेवाडा। दंतेवाड़ा उपचुनाव में जीत हासिल करने के लिए कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही मतदाताओं पर इमोशनल वार करना शुरू कर दिया है। दोनों ही पार्टियों ने वी‍डियो बनाकर वायरल किया है। इस वीडियो के जरिये दोनों ही उम्मीदवार न केवल सहानुभुति बटोरना चाह रहे हैं बल्कि इन वीडियोज के जरिये वोट बटोरने की भी कोशिश है।

read more : अंतागढ़ मामले में मंतूराम ने कहा, सात करोड़ पैसा मुझे नहीे मिला तो कहां गया ? ये है जांच का विषय

भाजपा और कांग्रेस पार्टियों की ये वीडियो तीन से चार मिनट की हैं। जहां कांग्रेस द्वारा जारी वीडियो में दिवंगत नेता महेन्द्र कर्मा के जीवन काल के कार्यक्रमों को दिखाया गया है। साथ ही उनकी मौत के बाद रोते बिलखते परिजनों का हाल भी दिखाया गया है। बता दें कि कांग्रेस उम्मीदवार देवती कर्मा दिवंगत नेता महेन्द्र् कर्मा की पत्नी हैं।

read more : फिर से दुर्ग में पांव पसार रहा डेंगू, एक युवक की मौत, साल भर पहले 90 लोगों की थम गई थी सांसें

वहीं भाजपा की वीडियो में भी इमोशनल सांग को बैकग्राउंड में बजाकर सहानुभुति बटोरने की कोशिश की जा रही है। दिवंगत नेता भीमा मंडावी के प्रथम विधायक कार्यकाल की तस्वीरें भी इस वीडियो में दिखाई दे रही है। भाजपा उम्मीदवार ओजस्वी मंडावी दिवंगत नेता भीमा मंडावी की पत्नी हैं।वहीं भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी ने आज बचेली में जन सम्पर्क के दौरान पति के अधूरे सपने को पूरा करने की बात कहकर समर्थन मांगा है। दोनों उम्मीदवारों ने नक्सली हिंसा में अपने अपने पति को खोया है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/bgUkbd2cGSQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers