BJP anger through Ghantanad movement, accuses state government | घंटानाद आंदोलन के जरिए बीजेपी का आक्रोश, प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

घंटानाद आंदोलन के जरिए बीजेपी का आक्रोश, प्रदेश सरकार पर लगाया ये आरोप

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 11 Sep 2019 04:19 PM, Updated On 11 Sep 2019 04:19 PM

इंदौर। लंबे वक्त के बाद भाजपा ने अपने उग्र रुप को दिखाते हुए कमलनाथ सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है। घंटानाद आंदोलन के जरिए भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है। इंदौर में बुधवार सुबह से ही भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी हरसिद्धी चौराहे पर झांज मंजीरा, ढोल, ताशे और घंटियां लेकर पहुंच गए थे।

ये भी पढ़ें: नए मोटर व्हीकल एक्ट में भाजपा शासित राज्य की सरकार ने किया संशोधन, भड़के गडकरी, कही ये 

बता दे कि यहां से भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान के नेतृत्व में सभी भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी कलेक्ट्रेड के गेट पर पहुंचे और यहां करीब एक घंटे तक विरोध प्रदर्शन करते रहे। भाजपा के बड़े नेताओं के आह्वान पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बैरिकेट तक तोड़ दिए और कलेक्ट्रेट के गेट पर जा पहुंचे। हालांकि, यहां सुरक्षा व्यवस्था के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। लेकिन इतनी खीचतान के बाद भी पुलिस ने बल प्रयोग नहीं किया।

ये भी पढ़ें: 19 लाख के इनामी 6 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण, नक्सली 

भाजपा के पदाधिकारियों के मुताबिक राज्य की कमलनाथ सरकार सोई हुई है। सभी योजनाओं को बंद कर दिया गया है। केन्द्र सरकार की योजना को प्रदेश में लागू नहीं किया जा रहा है। लिहाजा इस सोई हुई सरकार को जगाने के लिए भाजपा ने ये विरोध प्रदर्शन किया है।

Web Title : BJP anger through Ghantanad movement, accuses state government

जरूर देखिये