भाजपा ने की इन चार राज्यों में विधानसभा चुनाव प्रभारियों और सह प्रभारियों की घोषणा..देखिए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Aug 2019 05:44 PM, Updated On 09 Aug 2019 05:44 PM

नई दिल्ली। भाजपा ने आज चार राज्यों में कुछ महीनों बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए प्रभारियों और सह प्रभारियों की घोषणा कर दी है। राजधानी दिल्ली, हरियाणा और झारखंड के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारियों के नाम का ऐलान किया गया है। दिल्ली में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, हरियाणा में नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र में भूपेंद्र यादव और झारखंड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है।

read more :  बघेल का तंज, पूर्व सरकार ने आदिवासियों के लिए काला कानून लाया, हमने उनकी जमीनें वापस दिलाई

भाजपा ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को दिल्ली का चुनाव प्रभारी बनाया है। इसके अलावा हरदीप सिंह पुरी और नित्यानंद राय को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है। बता दें कि दिल्ली में इस साल के अंत या फिर साल के शुरुआत में चुनाव हो सकते हैं। वहीं महाराष्ट्र के लिए बीजेपी ने राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव को चुनाव प्रभारी बनाया है। इसके अलावा यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और कर्नाटक के पूर्व विधायक लक्ष्मण सावदी को सह प्रभारी बनाया गया है।
राज्य में अक्टूबर के आखिर या फिर नवंबर से शुरू में चुनाव हो सकते हैं।

read more : धारा 370 पर संयुक्त राष्ट्र में भी मुंह की खाएगा पाकिस्तान, भारत ने तैयार किया ये फुल प्रूफ प्लान

इनके अलावा हरियाणा में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है। वहीं यूपी के मंत्री भूपेंद्र सिंह को चुनाव सह प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है। हरियाणा में इस साल के आखिरी महीने दिसंबर में चुनाव हो सकते है। साथ ही झारखण्ड में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर को चुनाव प्रभारी बनाया गया है। वहीं बिहार मंत्री नंद किशोर यादव चुनाव सह प्रभारी होंगे। यहां दिसंबर के आखिर में चुनाव हो सकते हैं।

Web Title : BJP announced assembly election in-charge and co-incharge in these four states .. See

जरूर देखिये