आज यहां 12 घंटे बंद का ऐलान, इस राज्य में बीजेपी का 'ब्लैक डे' | BJP announces 12-hour bandh today, will celebrate 'Black Day' in this state today

आज यहां 12 घंटे बंद का ऐलान, इस राज्य में बीजेपी का ‘ब्लैक डे’

आज यहां 12 घंटे बंद का ऐलान, इस राज्य में बीजेपी का 'ब्लैक डे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 10, 2019/2:07 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। शनिवार को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद बीजेपी ने आज बसिरहाट में 12 घंटे के बंद का ऐलान किया है। बीजेपी आज के दिन को पूरे राज्य में ‘काला दिवस’ के तौर पर मनाएगी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री के दिल्ली दौरे का आज तीसरा दिन, ये दौरा इसलिए माना जा रहा है अहम

12 जून को विरोध रैली निकाली जाएगी। बसिरहाट के संदेशखली में झंडा हटाए जाने को लेकर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में 8 लोगों के मारे जाने की खबर है। इनमें से 5 कार्यकर्ता बीजेपी और 3 टीएमसी के बताए जा रहे हैं। रविवार को बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में मारे गए कार्यकर्ताओं की शोकयात्रा निकाली, जिसे पुलिस ने रोक दिया। बीजेपी आज पुलिस के रोल को लेकर कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में बढ़ती हिंसा पर केंद्र सरकार सख्त, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kcVkiVfBjWI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

कूचबिहार के सितलकुची इलाके में रविवार से तनाव फैला हुआ है। वहीं हावड़ा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर पर जूते चलाए और पुतला फूंका। प्रदर्शन के बाद जय श्री राम के नारे लगाएं और सीएम ममता का पुतला फूंका। लोकसभा चुनाव के बाद बंगाल में जारी हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय ने भी चिंता जताते हुए राज्य सरकार को एडवाइजरी जारी की है।