भाजपा ने नियुक्त किए चुनाव प्रभारी, नारायण चंदेल चित्रकोट..शिवरतन शर्मा दंतेवाड़ा की संभालेगें कमान..अजय चंद्राकर को मिली ये जिम्मेदारी

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 18 Aug 2019 08:36 PM, Updated On 18 Aug 2019 08:36 PM

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव, पंचायत चुनाव और प्रदेश में खाली हुई विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने बस्तर एवं दंतेवाड़ा जिले में होने वाले विधानसभा के आगामी उपचुनाव हेतु पार्टी की ओर से प्रभारियों की नियुक्ति की है। भाजपा ने चित्रकोट और दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के प्रभारियों की नियुक्ति की है।

read more: दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी, एक पक्ष के दो लोग घायल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

चित्रकोट उपचुनाव के लिए नारायण चंदेल को प्रभारी बनाया गया है वहीं केदार कश्यप सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं। जबकि दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए शिवरतन शर्मा प्रभारी, महेश गागड़ा सह प्रभारी बनाए गए है। वहीं नगरीय निकाय चुनाव के लिए अमर अग्रवाल को प्रभारी बनाया गया है और मधुसूदन यादव को सह प्रभारी बनाया गया है। इसी प्रकार त्रि-स्तरीय पंचायतों चुनाव के लिए अजय चंद्राकर को प्रभारी और कमलभान सिंह को सह-प्रभारी बनाया गया है।

read more: सीएम और पूर्व सीएम के बीच ट्वीटर वार, दोनों ने लगाया एक—दूसरे पर ये...

बता दें कि दंतेवाड़ा सीट भाजपा के भीमा मंडावी की नक्सल हमले में मौत के बाद खाली हुई थी और चित्रकोट विधानसभा सीट कांग्रेस विधायक दीपक बैज के बस्तर सांसद बन जाने के बाद खाली हुई है इन दोनों जगह उपचुनाव होना है।

Web Title : BJP appointed election in-charge, Narayan Chandel Chitrakote..Shivartan Sharma will take charge of Dantewada

जरूर देखिये