BJP का हमला! केंद्र से हर चीज मुफ़्त में चाहती हैं राज्य सरकार, बारदाना के लिए पैसे नहीं तो नगरनार प्लांट कैसे खरीदेगें ? | BJP attack! The state government wants everything from the center for free

BJP का हमला! केंद्र से हर चीज मुफ़्त में चाहती हैं राज्य सरकार, बारदाना के लिए पैसे नहीं तो नगरनार प्लांट कैसे खरीदेगें ?

BJP का हमला! केंद्र से हर चीज मुफ़्त में चाहती हैं राज्य सरकार, बारदाना के लिए पैसे नहीं तो नगरनार प्लांट कैसे खरीदेगें ?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : January 9, 2021/11:47 am IST

रायपुर। भाजपा नेताओं ने एक बार फिर राज्य सरकार को निशाने पर लिया है, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि राज्य सरकार सभी चीज़ें केंद्र से मुफ़्त में चाहती हैं। उन्होंने यह बात सीएम भूपेश बघेल की केंद्र सरकार से मुफ्त वैक्सीन की मांग पर कही है। धरमलाल कौशिक ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र पर आश्रित होकर सेवा करना चाहती है। जबकि अपने नागरिकों की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी राज्य की है।

ये भी पढ़ेंःकेंद्र सरकार के खिलाफ छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस का हल्ला बोल, 12 जनवरी को करेगी सभी जिलों में धरना- प्रदर्शन

इधर पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने भी राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि सरकार के पास बारदाना खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं तो वे नगरनार स्टील प्लांट खरीदने के लिए पैसे कहां से लाएगी। उन्होंने यह प्रतिक्रिया सीएम के नगरनार स्टील प्लांट खरीदने की बयान पर दी है। चंद्रशेखर साहू ने कहा कि यह जानकारी सरकार प्रदेश की जनता को दे और सरकार को इस मुद्दे पर प्राथमिकता से चर्चा करना चाहिए।

ये भी पढ़ेंःजेपी नड्डा ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कहा- जमीन खिस…

बता दें कि इसके पहले सीएम भूपेश बघेल ने आज कहा था कि कल पीएम मोदी के साथ कोरोना वैक्सीन पर चर्चा होगी। सीएम भूपेश बघेल ने कहा हमारी पूरी तैयारी है, भारत सरकार के गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। हमारी मांग है कि वैक्सीन फ्री में सबको मिले। वहीं नगरनार स्टील प्लांट विनिवेशीकरण के मामले में भूपेश बघेल ने कहा कि सरकार नगरनार स्टील प्लांट खरीदने के लिए तैयार है, बीजेपी के कहने पर हमने संशोधन भी किया है, अब केंद्र सरकार से छग के बीजेपी नेता मांग करें।

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज ने कहा केन-बेतवा लिंक परियोजना में आ रही…