नाबालिग से रेप मामले में बीजेपी ने बोला कांग्रेस नेता पर हमला, धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने का लगाया आरोप | BJP attacked Congress leader in minor rape case Accused of converting religion into love trap

नाबालिग से रेप मामले में बीजेपी ने बोला कांग्रेस नेता पर हमला, धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने का लगाया आरोप

नाबालिग से रेप मामले में बीजेपी ने बोला कांग्रेस नेता पर हमला, धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने का लगाया आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : September 13, 2020/8:55 am IST

सतना । नाबालिग से रेप के आरोपों में घिरे कथित कांग्रेस नेता सिकंदर को लेकर एक बार फिर प्रदेश में धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने की सियासत शुरु हो गई है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सतना मे नाबालिग लड़की के साथ हुए बलात्कार का मामला सिर्फ बलात्कार नहीं बल्कि धर्म बदलकर प्रेम जाल में फंसाने का भी मामला है।

ये भी पढ़ें-इंदौर-हावड़ा शिप्रा एक्सप्रेस के शुरू होने से यात्रियों में खुशी, र…

बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि आरोपी सिकंदर जो कि कांग्रेस का नेता भी है उसने नाबालिग लड़की को नशे के इंजेक्शन लगाकर उसके साथ बलात्कार किया है, जबकि बलात्कार के आरोपी को छुड़वाने के लिए कांग्रेस के तमाम नेता थाने का घेराव करने पहुंच गए थे। बीजेपी ने कांग्रेस से आरोपी सिकंदर की करतूत पर सफाई मांगी है।

ये भी पढ़ें-गड्ढा खोदते समय मजदूर को मिले प्राचीन काल के सिक्के, पुलिस ने देखा…

उधर कांग्रेस मीडिया कमेटी के उपाध्यक्ष सैयद जाफर ने ये साफ किया है कि आरोपी का कांग्रेस पार्टी से कोई संबंध नही है। आरोपी सिकंदर पार्टी का प्राथमिक सदस्य भी नहीं है। कांग्रेस ने लव जिहाद के आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि कानून अपना काम करेगा आरोपी को सजा भी जरुर होगी।