भाजपा का अनुपूरक बजट पर चर्चा से बहिष्कार, हंगामे के बाद सदन से वॉक आउट | BJP boycott from discussion on supplementary budget, walk out of house after ruckus

भाजपा का अनुपूरक बजट पर चर्चा से बहिष्कार, हंगामे के बाद सदन से वॉक आउट

भाजपा का अनुपूरक बजट पर चर्चा से बहिष्कार, हंगामे के बाद सदन से वॉक आउट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : November 26, 2019/10:24 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। शीतसत्र के दूसरे दिन भाजपा सदस्यों ने द्वितीय अनुपूरक बजट में चर्चा से बहिष्कार कर दिया। भाजपा सदस्यों ने सदन में नए सदस्यों के टोकने से नाराजगी जाहिर की। देवेंद्र यादव की टिप्पणी से बीजेपी सदस्यों ने नाराजगी जताते हए वॉक आउट कर दिया।

पढ़ें- कश्मीर विश्वविद्यालय के गेट के पास ग्रेनेड से हमला, विस्फोट में 2 ल…

इससे पहले अजय चंद्राकर के बयान पर सदन में जमकर हंगामा हो गया। अजय चंद्राकर ने पूरे कैबिनेट को असंवैधानिक करार दे दिया। चंद्राकर के इस बयान के पीछे सवाल था कि क्या कैबिनेट की बैठक में सीएम का ओएसडी बैठ सकता है। ऐसा हुआ है इसलिए कैबिनेट असंवैधानिक है। इस बयान के बाद पक्ष विपक्ष में जमकर नोकझोंक हुई।

पढ़ें- शेयर बाजार में सबसे बड़ी उछाल, पहली बार सेंसेक्‍स 41 हजार के आंकड़े…

चंद्राकर ने भीमा मंडावी मर्डर केस मामले में एनआईए जांच नहीं कराने का आरोप लगाया। चंद्राकर ने सवाल किया कि सरकार आखिर एनआईए जांच से क्यों घबरा गई। चर्चा के दौरान चंद्राकर ने कांग्रेस को विकलांग मानसिकता का बताया। सीएम ने इस बयान पर आपत्ति जाहिर कर उनसे माफी मांगने की बात कही।

पढ़ें- महाराष्ट्र का महासंग्राम, बीजेपी के खिलाफ 162 विधायकों ने ली शपथ, उ…

हालांकि विरोध होने के बाद अजय चंद्राकर ने अपने बयान से खेद व्यक्त किया। जिस पर देवेंद्र यादव ने चुटकी ले ली। नए सदस्य के तीखे टिप्पणी का विरोध करते हुए भाजपा सांसदों ने वॉक आउट कर दिया।

पढ़ें- मुठभेड़ में जवानों ने ढेर किए तीन आतंकी, मारा गया हिजबुल का करीबी र…

डांसिंग ड्यूटी से फाइटिंग तक