विधानसभा अपडेट : विधायक भीमा मंडावी की हत्या को लेकर भाजपा ने लाया स्थगन प्रस्ताव, सरकार पर लगाए ये आरोप | BJP brought the Adjournment motion on the death issue of MLA Bhima Mandavi

विधानसभा अपडेट : विधायक भीमा मंडावी की हत्या को लेकर भाजपा ने लाया स्थगन प्रस्ताव, सरकार पर लगाए ये आरोप

विधानसभा अपडेट : विधायक भीमा मंडावी की हत्या को लेकर भाजपा ने लाया स्थगन प्रस्ताव, सरकार पर लगाए ये आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 15, 2019/8:08 am IST

रायपुर। आज विधानसभा में भाजपा ने सदन में स्थगन प्रस्ताव लाया। यह स्थगन प्रस्ताव विधायक भीमा मंडावी की नक्सलियों द्वारा की गई हत्या के संबन्ध में चर्चा के लिए लाया गया है। विपक्ष का आरोप है कि राज्य सरकार की नक्सलियों को लेकर कोई स्पष्ट नीति नहीं है। वे नक्सलियों को क्रांतिकारी कहके संबोधित करते हैं।

ये भी पढ़ें —छत्तीसगढ़ विधानसभा : जेसीसीजे विधायक धर्मजीत सिंह ने स्कूलों में अंडा देने के निर्णय को वापस लेने की मांग

इस पर सदन में अध्यक्ष चरणदास महन्त ने कहा कि नक्सली घटनाओं में वृद्धि के संबन्ध में स्थगन प्रस्ताव आया है। प्रस्ताव में भाजपा सदस्यों ने राज्य में नक्सली घटनाएं बढ़ने की बात कही है। अध्यक्ष ने इस पर सरकार को पक्ष रखने के लिए आमंत्रित किया, साथ ही कहा कि सरकार का पक्ष आने के बाद तय किया जाएगा कि इसे ग्राह्य किया जाए या नहीं।

ये भी पढ़ें — भूमि पूजन के बाद खाद्य मंत्री को लगी भूख, स्थानीय घर से मंगाकर किया भोजन

इसके साथ ही सदन में BJP के वरिष्ठ सदस्यों सहित अन्य बीजेपी सदस्यों ने कहा कि लोकसभा में मोदी जी को प्रचुर सफलता पर सदन में उन्हें बधाई देना चाहिए। इस पर सदन में चर्चा करनी चाहिए ताकि केंद्र सरकार के तालमेल से राज्य का विकास का मार्ग प्रशस्त्र हो। इस पर स्थगन प्रस्ताव को स्वीकार कर इस पर चर्चा होनी चाहिए। इस पर सत्ता पक्ष के लोगों ने आपत्ति की, उसके बाद शोर शराबा हुआ।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/YmLGAaSkGMQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers