मप्र विधानसभा अध्यक्ष के लिए बीजेपी उतार सकती है उम्मीदवार, विजयवर्गीय ने कहा- दिग्विजय फैलाते हैं राजनीतिक प्रदूषण | BJP can contest candidate for MP Assembly Speaker

मप्र विधानसभा अध्यक्ष के लिए बीजेपी उतार सकती है उम्मीदवार, विजयवर्गीय ने कहा- दिग्विजय फैलाते हैं राजनीतिक प्रदूषण

मप्र विधानसभा अध्यक्ष के लिए बीजेपी उतार सकती है उम्मीदवार, विजयवर्गीय ने कहा- दिग्विजय फैलाते हैं राजनीतिक प्रदूषण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : January 6, 2019/10:07 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि बीजेपी भी विधानसभा अध्यक्ष के लिए उम्मीदवार खड़ा कर सकती है। बीजेपी मुख्यालय में हुई बैठक में नेता प्रतिपक्ष और विधानसभा अध्यक्ष को लेकर चर्चा हुई।

इस बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में विधानसभा सत्र से पहले बन रही सरकार को घेरने की रणनीति बनाई गई। वहीं विधानसभा अध्यक्ष पद को लेकर भी मंथन किया  गया। नेता प्रतिपक्ष पद को लेकर भी चर्चा की गई। इस बैठक में बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया सहित संगठन के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

सूरजपुर जिले में हाथियों का आतंक, तीन दिनों में ली तीन लोगों की जान 

वहीं पूर्व बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह की बातों को ज्यादा सीरियसली नहीं लेना चाहिए। दिग्विजय सिंह राजनीतिक प्रदूषण फैलाते रहते हैं। विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी दिग्विजय सिंह की बातों की चिंता नहीं करती है। बीजेपी चाहती तो हॉर्स ट्रेडिंग कर उसी दिन सरकार बना लेती।

 
Flowers