बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने दाखिल किया नामांकन, बोलीं-हार की डर से रो रहे कांग्रेस प्रत्याशी | BJP candidate Imarti Devi filed nomination, Congress candidate crying for fear of defeat

बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने दाखिल किया नामांकन, बोलीं-हार की डर से रो रहे कांग्रेस प्रत्याशी

बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने दाखिल किया नामांकन, बोलीं-हार की डर से रो रहे कांग्रेस प्रत्याशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : October 15, 2020/11:37 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी मंत्री इमरती देवी ने अपना नामांकन दाखिल किया। मंत्री इमरती देवी के साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी उनके साथ कलेक्ट्रेट पहुँचे। मंत्री इमरती देवी सीमित समर्थकों के साथ जिला निर्वाचन पहुँची और अपना नामांकन दाखिल किया। मंत्री इमरती देवी ने मीडिया से बात करते हुए अपने धुर विरोधी कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे पर जुबानी हमला भी किया।

ये भी पढ़ें: सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को मिलेगा..

उन्होंने कहा कांग्रेस प्रत्याशी को सब तरह से परेशानी है लगातार एक महीने से मेहनत कर रहे हैं और उन्हें हार का डर भी सता रहा है। इस वजह से कल नामांकन दाखिल करने से पहले रो रहे थे। साथ ही इमरती देवी ने इस उपचुनाव में आरोप-प्रत्यारोप के सवाल पर जवाब दिया कि बीजेपी पार्टी साफ और स्वच्छ पार्टी है। हमारे मुखिया सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया हमेशा विकास पर बात करते हैं।

ये भी पढ़ें: मरवाही का दंगल: BJP प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने दाखि…

इमरती देवी ने कहा कि शिवराज और महराज कभी भी उल्टा सीधा बयान नहीं देते हैं इस समय तो कांग्रेस के नेता सबसे आगे हैं, जो अपनी सत्ता को नहीं बचा पाए। अब जब कुछ नहीं हो पा रहा है तो वह जनता के बीच मे झूठ बोल रहे हैं। कमलनाथ के द्वारा प्रत्याशियों को माफिया कहने पर इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ सरकार में सबसे ज्यादा माफिया थे लेकिन अब कोई माफिया नहीं है सब अच्छे हैं। वहीं इमारती देवी ने 80 हजार वोटों से जीतने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर से शुरू होगी आयरन और विटामिन …