सागर से बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह 2 लाख वोटों से जीते | BJP candidate Rajbahadur Singh from Sagar won by 2 lakh votes

सागर से बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह 2 लाख वोटों से जीते

सागर से बीजेपी प्रत्याशी राजबहादुर सिंह 2 लाख वोटों से जीते

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 23, 2019/9:26 am IST

सागर। लोकसभा संसदीय क्षेत्र की सागर सीट से भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह 2 लाख से अधिक वोट से जीत दर्ज की है इधर जीत के बाद से शहर में भाजपा कार्यकर्ता जश्न में डूब गए हैं। भाजपा कार्यालय पर जमकर आतिशबाजी की जा रही है। वहीं नेता एक दूसरे को मिठाई बांट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इज़राइल के प्रधानमंत्री, बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी 

बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ कांग्रेस ने प्रभु सिंह ठाकुर को मैदान पर उतारा था। इधर जीत तय मानते हुए भाजपा कार्यालय पर जश्न शुरू हो गए हैं। बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और शहर के दोनों विधायकों ने यहां संभागीय कार्यालय पर पहुंचकर एक दूसरे को बधाई दी है।

ये भी पढ़ें: ElectionResults2019: वायनाड सीट से राहुल गांधी ने लहराया कांग्रेस का परचम, कही ये 

बता दें कि सागर लोकसभा सीट से कुल 10 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस लोकसभा सीट से कांग्रेस ने प्रभु सिंह ठाकुर, भारतीय जनता पार्टी ने राजबहादुर सिंह, बहुजन समाज पार्टी ने राजकुमार यादव, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने कमल खटीक, समग्र उत्थान पार्टी ने राम नरेश तिवारी, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने विनय सेन को चुनाव मैदान में उतारा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vZkMyvWQU0I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers