BJP candidate said: If Jinnah becomes prime minister then there are no pieces of country | Watch Video: बीजेपी प्रत्याशी ने कहा- जिन्ना को प्रधानमंत्री बनाते तो देश के टुकड़े नहीं होते

Watch Video: बीजेपी प्रत्याशी ने कहा- जिन्ना को प्रधानमंत्री बनाते तो देश के टुकड़े नहीं होते

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 11 May 2019 10:02 PM, Updated On 11 May 2019 09:49 PM

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गुमानसिंह डामोर ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू समेत कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आजादी के बाद देश के प्रधानमंत्री मोहम्मद अली जिन्ना बनते तो देश के टुकड़े नहीं होते।

ये भी पढ़ें: अपने पाले हुए सिंह शावकों से मिलने चिड़ियाघर पहुंची महिला, फिर क्या हुआ देखिए

इस दौरान रैली में गुमानसिंह डामोर ने कहा कि भारत छोड़ो आंदोलन के दौरान देश में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों की होड़ मच गई थी। आजादी के वक्त जवाहरलाल नेहरू ने जिद नहीं की होती तो भारत का विभाजन नहीं होता, उन्होंने कहा कि अगर इस देश के टुकड़े के लिए कोई जिम्मेदार है, तो कांग्रेस पार्टी है।

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की अनूठी पहल, ट्यूमर से पीड़ित बच्ची को चार्टर्ड प्लेन से इलाज के लिए भेजा दिल्ली

गुमानसिंह डामोर ने कहा कि आजादी के समय नेहरु अगर जिद नहीं करते मोहम्मद अली जिन्ना एक एडवोकेट और विद्वान व्यक्ति थे, उन्हे पीएम बनाया जा सकता था, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर की समस्या कांग्रेस ने ही दी है।

 

Web Title : BJP candidate said: If Jinnah becomes prime minister then there are no pieces of country

जरूर देखिये