जोमैटो का आर्डर कैंसिल करने वाले को मिला बीजेपी विधायक का साथ, कहा- जब राष्ट्रगान की बाध्यता नहीं रही तो... | BJP candidate with cancellation of order for Zomato

जोमैटो का आर्डर कैंसिल करने वाले को मिला बीजेपी विधायक का साथ, कहा- जब राष्ट्रगान की बाध्यता नहीं रही तो…

जोमैटो का आर्डर कैंसिल करने वाले को मिला बीजेपी विधायक का साथ, कहा- जब राष्ट्रगान की बाध्यता नहीं रही तो...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : August 1, 2019/8:00 am IST

भोपाल। ऑनलाइन फूड वेबसाइट जोमैटो पर मध्यप्रदेश के पंडित अमित शुक्ल नाम के एक शख़्स ने खाना ऑर्डर किया और जब उन्हें मैसेज के जरिए पता चला कि एक मुस्लिम डिलेवरी ब्वॉय उनका खाना लेकर आ रहा है तो उन्होंने जोमेटो से डिलेवरी ब्वॉय बदलने को कहा। जोमेटो ने जब इससे मना कर दिया अमित शुक्ल ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया और जेमोटो से रिफंड देने की मांग की । जोमेटो कंपनी ने रिफंड देने से भी इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर ही विवाद शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप मामला: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, मामले से जुड़े सभी केस दिल्ली ट्रांसफर होंगे

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने अमित शुक्ल का बचाव करते हुए कहा है की अगर बहस करनी है, धारा 370 और कश्मीर में पत्थरबाजी पर करें। मीडिया जानबूझकर इस मुद्दे को तूल दे रहा है। रामेश्वर शर्मा ने कहा है की यह व्यक्तिगत इच्छा की बात है,कि कौन किसके हाथ से खाये या न खाये। जब कानून में राष्ट्रगान गाने की बाध्यता नहीं है तो खाने की कैसे है ।

ये भी पढ़ें- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा आरोप, कांग्रेस ​प्रलोभन देकर भाजपा विधायकों से कर हरी है

वहीं अमित शुक्ला के समर्थन में फेसबुक और सोशल मीडिया पर तेजी से मुहिम चल पड़ी है। जिसमें जोमेटो को अन्स्टॉल करने की अपील की जा रही है।

 
Flowers