बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा 23 मार्च को, रमन ने कहा- मौजूदा सांसदों से भी ली जा रही राय | BJP candidates will be to announce on March 23

बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा 23 मार्च को, रमन ने कहा- मौजूदा सांसदों से भी ली जा रही राय

बीजेपी प्रत्याशियों की घोषणा 23 मार्च को, रमन ने कहा- मौजूदा सांसदों से भी ली जा रही राय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : March 20, 2019/5:43 pm IST

दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ के सभी बीजेपी प्रत्याशियों का फैसला अब 23 मार्च को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में होगा। यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने बुधवार देर रात केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद दी।

बैठक के दौरान बाहर आकर डॉ सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रत्याशियों का फैसला  चुनाव समिति की आखिरी बैठक में होगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सभी 10 सांसदों के सीटों में परिवर्तन होगा। डॉ सिंह ने बताया कि प्रत्याशी चयन में मौजूदा सांसदों से भी राय ली जा रही है। साथ ही, संगठन के पदाधिकारियों से भी बात हो रही है।

यह भी पढ़ें : समझौता ब्लास्ट में सभी आरोपी बरी होने पर पाक ने जताया विरोध, भारत के हाई कमिश्नर को किया तलब 

बता दें कि मंगलवार को प्रदेश बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने यह जानकारी दी थी कि पार्टी ने छत्तीसगढ़ के सभी मौजूदा सांसदों को टिकट न देने का निर्णय लिया है। केंद्रीय चुनाव समिति ने इस बात पर सहमति भी जता दी थी। इसके बाद यह माना जा रहा था कि बुधवार को होने वाली केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में प्रत्याशियों के नाम तय हो जाएंगे।

 
Flowers