नामांकन वापसी के अंतिम दिन भाजपा ने बदला अपना उम्मीदवार, सिविल लाइन वार्ड से संजना अहियाल होंगी बीजेपी प्रत्याशी | BJP change candidate of Raipur Nagar niga, after cancel his nomination form

नामांकन वापसी के अंतिम दिन भाजपा ने बदला अपना उम्मीदवार, सिविल लाइन वार्ड से संजना अहियाल होंगी बीजेपी प्रत्याशी

नामांकन वापसी के अंतिम दिन भाजपा ने बदला अपना उम्मीदवार, सिविल लाइन वार्ड से संजना अहियाल होंगी बीजेपी प्रत्याशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : December 9, 2019/6:27 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव को लेकर पूरे प्रदेश के सियासी गलियारों सरगर्मी चरम पर है। वहीं, आज नामांकन वापसी के दिन पार्टी के नेता बागी कार्यकर्ताओं को मनाने में लगे हुए ताकी बागी पार्टी का सियासी गणित न बिगाड़ें। इसी बीच खबर आ रही है कि भाजपा ने रायपुर नगर निगम के उम्मीदवार को बदल दिया है। बताया गया कि भाजपा ने सिविल लाइन वार्ड के अपने उम्मीदवार को बदल दिया है। बता दें कि भाजपा ने एक बार पहले भी सूची जारी करने के बाद अपने उम्मीदवारों के नाम में बदलाव किया था। इसी बात को लेकर कई कार्यकर्ताओं में नाराजगी सामने आई थी।

Read More: PF का लाभ लेने वाले नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, जल्द बढ़ जाएगी आपकी सैलरी

मिली जानकारी के अनुसार स्क्रूटनी के दौरान सिविल लाइन वार्ड से भाजपा ने वेदी प्रधान को अपना उम्मीदवार बनाया था। लेकिन आखिरी वक्त में वेदी प्रधान का नामांकन रद्द हो गया। इसके बाद भाजपा ने संजना अहियाल को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

Read More: धान खरीदी केंद्र का निरीक्षण करने आए थे तहसीलदार, ग्रामीणों ने बना लिया बंधक, जानिए पूरी बात…

उम्मीदवारों को बी फार्म
नामांकन वापसी के अंतिम दिन भाजपा ने अपने सभी अधिकृत उम्मीदवारों को बीफार्म वितरण किया है। इसके बाद सभी उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतर चुके हैं।

Read More: आज सोनिया गांधी का 73वां जन्मदिन, पीएम मोदी, सीएम भूपेश बघेल, सीएम कमलनाथ सहित कई नेताओं ने दी बधाई