BJP चुनाव समिति की अहम बैठक, डॉ रमन सिंह बोले- किसी भी पैनल में मेरा नाम नहीं

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 14 Mar 2019 09:03 PM, Updated On 14 Mar 2019 09:03 PM

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर भाजपा नेताओं की बैठक लगातार जारी है। मंगलवार को भी प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई। इससे पहले बंद कमरे में पूर्व मुख्यमंत्री केंद्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, प्रेम प्रकाश पांडेय, शिवरतन शर्मा और नारायण चंदेल की बैठक हुई थी। बैठक के बाद डॉ रमन सिंह ने मीडिया से रूबरू होकर कहा कि हर लोकसभा चुनाव में 3 से 7 उम्मीदवारों के नाम का पैनल बनता है। इस बार भी ऐसा ही पैनल बनाया गया है, जिसमें मेरा नाम नहीं है।

Read More: Watch Video: मुंबई में शिवाजी टर्मिनस के पास फुटब्रिज ढहा, दो दर्जन से अधिक घायल, हड़कंप

डॉ रमन ​सिंह ने आगे बताया कि लोकसभा उम्मीदार के लिए सबसे अधिक नाम जांजगीर से आएं हैं। दिल्ली में 16 और 18 मार्च को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी, इसके बाद ही प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जाएगा। छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी डॉ अनील जैन मुगलवार को प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से उम्मीदरों के नाम के लिए दौरा किया और वे संभावित उम्मीदारों की सूची लेकर दिल्ली रवाना हो गए हैं।

Read More: देसी शराब दुकान से साढ़े तीन लाख रुपए से ज्यादा की चोरी

गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने छत्तीसगढ़ की 11 सीटों में से 10 में जीत दर्ज की थी, लेकिन विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद से भाजपा नेताओं को लोकसभा चुनाव में भी समीकरण गड़बड़ाने का खतरा सता रहा है। वहीं, बुधवार को दुर्ग लोकसभा क्षेत्र से 16 नेताओं ने भाजपा को अलवीदा कह दिया। बता दें पिछले लोकसभा चुनाव में दुर्ग इकलौती ऐसी सीट थी, जहां भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। यहां भाजपा ने दिग्गज नेत्री सरोज पांडेय को चुनावी मैदान में उतारा था।

Web Title : BJP Chhattisgarh Election Committee meeting heald in Raipur

जरूर देखिये